चरखी दादरी: साइकिल पर निकले SP, लोगों से हाथ जोड़ बोले- कोरोना का खतरा टला नहीं, सावधानी बरतें
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: साइकिल पर निकले SP, लोगों से हाथ जोड़ बोले- कोरोना का खतरा टला नहीं, सावधानी बरतें
एसपी ने हाथ जोड़ की लोगों से अपील

एसपी बलवान राणा (SP Balwan Rana) सुबह 8 बजे साइकिल पर सवार होकर मंडी पहुंच गए. जहां उन्होंने एक से दूसरे आढ़ती से मिलते हुए सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) बनाए रखने का आग्रह किया.

  • Share this:
चरखी दादरी. प्रधान जी... राम-राम, अभी कोरोना महामारी (Corona Virus) फैलने का खतरा टला नहीं है. अभी तक आप लोगों के सहयोग से अपने जिले में काफी कंट्रोल किया हुआ है. फिर भी हर तरीके से सावधानी जरूरी है. आप सभी आढ़ती भाई स्वयं और मंडी में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति से सोशल डिस्टेंस की पालना करवाते रहें. ये विनम्र अपील जिला पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा द्वारा सुबह की अपनी साइकिल (Cycle) की सैर के दौरान अचानक सब्जी मंडी में पहुंचकर आढ़तियों से मिलते हुए कही. उन्होंने प्रत्येक दुकान पर पैदल पहुंचकर हाथ जोड़कर अपील की आप लोगों का जैसे पहले सहयोग रहा है आगे भी उसी प्रकार जारी रखें.

कोरोना महामारी के दौरान लगाए लॉक डाउन के नियमों की लगातार उल्लंघना हो रही है. ऐसे में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ता जा रहा है. सबसे ज्यादा उल्लंघन नई सब्जी मंडी में होता है. ऐसे में एसपी बलवान राणा सुबह 8 बजे साइकिल पर सवार होकर मंडी पहुंच गए. जहां उन्होंने एक से दूसरे आढ़ती से मिलते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का आग्रह किया. वहीं सब्जी व फल खरीदने आए लोगों को भी एसपी ने नियमों की उल्लंघना करने पर होने वाली कार्रवाई के बारे में बताया.

आजादपुर मंडी से जुड़ाव इसलिए नियमों का रखे ध्यान



एसपी बलवान सिंह राणा ने सुबह सब्जी मंडी प्रधान नंदलाल ठुकराल से मुलाकात की. जहां अन्य आढ़ती भी डिस्टेंस में खड़े हो गए. एसपी ने कहा कि दादरी मंडी में ज्यादातर सब्जी व फल दिल्ली आजादपुर मंडी से आती हैं. इसलिए यहां पर संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा रहता है. ऐसे में सभी आढ़तियों को चाहिए कि वह सभी दुकानों पर सैनिटाइजर, मास्क प्रयोग करने के साथ सोशल डिस्टेंस भी बनवा कर रखे. क्योंकि कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ते जा रहे हैं अगर ऐसे में हम सावधानी नहीं रखेंगे तो यह संक्रमण विनाशक हो सकता है.
वाहन चालक परिचालकों को भी किया जागरूक

एसपी बलवान सिंह राणा ने मंडी में सब्जी व फल लेकर आने वाले वाहन चालकों से भी मुलाकात करते हुए उनसे मास्क व सैनिटाइजर रखने के बारे में पूछा. कहा कि आजादपुर मंडी में चालक को जितना हो सके वह गाड़ी से नीचे न उतरे. वहीं बाहर निकले तो मास्क लगाकर और वापस बैठने से पहले सैनिटाइजर से हाथ साफ जरूर करे. मंडी पहुंचने पर भी सैनिटाइजर व मास्क का प्रयोग जरूर करें.

अभी खतरा टला नहीं है, इसलिए सोशल डिस्टेंस जरूरी

एसपी बलवान सिंह राणा ने कहा कि अभी कोरोना महामारी का खतरा टला नहीं है. बल्कि लगातार केस बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में मैंने सब्जी मंडी आढ़तियों से आग्रह किया है कि वह खुद इसे अपने ड्यूटी बना ले और सोशल डिस्टेंस, मास्क व सैनिटाइजर को जरूरी चीजों में शामिल करे.

ये भी पढ़ें- COVID-19 Update: चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading