लाइव टीवी

पुलवामा हमला: कॉलेज छात्रों का फूटा गुस्सा, आतंकवाद और पाकिस्तान का फूंका पुतला
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: February 15, 2019, 1:22 PM IST
पुलवामा हमला: कॉलेज छात्रों का फूटा गुस्सा, आतंकवाद और पाकिस्तान का फूंका पुतला
पाकिस्तान का पुतला फूंकते छात्र

जनता कॉलेज के छात्र व छात्राएं कालेज गेट के समक्ष एकत्रित हुए और आंतकवाद व पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए

  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के बाद दादरी की सडक़ों पर खासा आक्रोश दिखाई दिया. जनता कॉलेज के छात्रों ने आतंकवाद और पाकिस्तान का पुतला दहन किया. सरकार से इस घटना पर सख्त कदम उठाने की मांग गई और शहीदों को श्रद्घांजलि दी.

जनता कॉलेज के छात्र व छात्राएं कालेज गेट के समक्ष एकत्रित हुए और आंतकवाद व पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. छात्रों ने कहा कि सरकार को अब विकास का नारा छोड़क़ा पाकिस्तान का मुंह तोड़ऩे का काम करना चाहिए.

प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे इनसो जिला प्रधान संजीत धवन की अगुवाई में पाकिस्तान पर कायरता के आरोप लगाए और कहा की उनकी आवाज है, निंदा नहीं बदला चाहिए. आक्रोशित छात्रों ने नारेबाजी करते हुए आतंकवाद का पुतला दहन किया. शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई.

बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए हमले में आतंकियों ने IED का इस्तेमाल किया. इस हमले में अबतक 38 जवान शहीद हो चुके हैं. पूर्व आर्मी चीफ बिक्रम सिंह ने आतंकी हमले में IED के इस्तेमाल पर चिंता जताई है.

ये भी पढ़ें:-

पुलवामा आतंकी हमले में पंजाब के 4 जवानों ने दी शहादत, परिजन बोले- बदला लो...

कांग्रेस ने कहा- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरियाणा के "द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2019, 1:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर