लाइव टीवी

चरखी दादरी में चोरों ने दिनदहाड़े गांव की शान गौरव पट्ट को उखाड़ा

News18 Haryana
Updated: May 19, 2019, 6:29 PM IST
चरखी दादरी में चोरों ने दिनदहाड़े गांव की शान गौरव पट्ट को उखाड़ा
ग्रामीणों ने गौरव पट्ट उखाड़ा देखा तो पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

ग्रामीणों ने गौरव पट्ट उखाड़ा देखा तो पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

  • Share this:
चरखी दादरी के चांदवास में पंचायत विभाग द्वारा गांव के खेल स्टेडियम के बाहर एक दिन पूर्व ही गौरव पट्ट लगवाया था. गौरव पट्ट पर गांव की शान रहे स्वतंत्रता सेनानी, खिलाडिय़ों, महान विभूतियों के नाम उनकी उपलब्धि के साथ अंकित किए गए थे. रविवार सुबह पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए असामाजिक तत्वों ने गौरव पट्ट को उखाडक़र अपने साथ ले गए.

ग्रामीणों ने गौरव पट्ट उखाड़ा देखा तो पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस को दी शिकायत में ग्रामीण व पूर्व कर्मचारी नेता रामभगत ने बताया कि गांव के राजीव गांधी खेल स्टेडियम के बाहर गौरव पट्ट लगाया गया था. जिस पर पूर्व में विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धि प्राप्त कर गांव का नाम रोशन करने वाले लोगों के नाम लिखे गए थे.

उन्होंने बताया कि रविवार को दिन के समय सफेद रंग की पिकअप में सवार कुछ लोग वहां आए और गौरव पट्ट के पत्थर को उखाड़ कर चोरी कर ले गए. पूर्व बीडीसी राकेश चांदवास, सेवानिवृत सूबेदार सोमबीर सिंह, कमल सिंह, राजेंद्र सिंह, धर्मपाल, सत्यवान, सतपाल, विजय कुमार, राजेश, मंजीत इत्यादि ने कहा कि गौरव पट्ट उखाडऩा गांव के अपमान के साथ-साथ सरकारी संपत्ति की चोरी है. पंचायत विभाग व पुलिस प्रशासन को इस पर जल्द संज्ञान लेते हुए सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न हो.

मिली है शिकायत, जांच जारी : एसएचओ

बाढड़ा थाना प्रभारी हुकमचंद ने कैमरे के सामने आने से मना करते हुए कहा कि गौरव पट्ट उखाड़े जाने की शिकायत मिली है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करेगी. जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 6:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर