कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान
Charkhi-Dadri News in Hindi

कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान
कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर

पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि गांव रावलधी निवासी 25 वर्षीय सुनील कुमार गत 24 जुलाई को गांव के अन्य लड़क़ों के साथ हरिद्वार में कांवड़ लेने के लिए घर से निकला था.

  • Share this:
चरखी दादरी जिले के गांव रावलधी निवासी युवक 24 जुलाई को घर से कावड़ लेने हरिद्वार गया था था. मगर उसके बाद घर नहीं लौटा. काफी तलाश करने पर भी कोई जानकारी नहीं मिलने से परिजन खासे परेशान हैं. हारकर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि गांव रावलधी निवासी 25 वर्षीय सुनील कुमार गत 24 जुलाई को गांव के अन्य लड़क़ों के साथ हरिद्वार में कांवड़ लेने के लिए घर से निकला था. हरिद्वार जाने के बाद उनका बेटे से कोई संपर्क नहीं हुआ. शिवरात्री पर्व तक इंतजार किया तो उसके साथ गए लडक़े घर आ गए, लेकिन सुनील नहीं पहुंचा.

दोस्तों के साथ कावड़ लेने गया था हरिद्वार



दोस्तों से पूछा गया तो बताया कि नीलकंठ पर चढ़ाई के दौरान सुनील उनके साथ था, बाद में उनको नहीं मिलाय पिता फतेह सिंह को बेटे के आने के इंतजार में आंखें हर वक्त दरवाजे पर रहती है. हरिद्वार जाने के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया. चाचा रमेश ने बताया कि बेटे सुनील की तलाश में परिवार के सभी सदस्य भागदौड़ कर रहे हैं. कहीं कोई जानकारी नहीं मिली है. इस संबंध में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.
ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading