कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान

पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि गांव रावलधी निवासी 25 वर्षीय सुनील कुमार गत 24 जुलाई को गांव के अन्य लड़क़ों के साथ हरिद्वार में कांवड़ लेने के लिए घर से निकला था.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 2:50 PM IST
कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान
कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 2, 2019, 2:50 PM IST
चरखी दादरी जिले के गांव रावलधी निवासी युवक 24 जुलाई को घर से कावड़ लेने हरिद्वार गया था था. मगर उसके बाद घर नहीं लौटा. काफी तलाश करने पर भी कोई जानकारी नहीं मिलने से परिजन खासे परेशान हैं. हारकर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि गांव रावलधी निवासी 25 वर्षीय सुनील कुमार गत 24 जुलाई को गांव के अन्य लड़क़ों के साथ हरिद्वार में कांवड़ लेने के लिए घर से निकला था. हरिद्वार जाने के बाद उनका बेटे से कोई संपर्क नहीं हुआ. शिवरात्री पर्व तक इंतजार किया तो उसके साथ गए लडक़े घर आ गए, लेकिन सुनील नहीं पहुंचा.

दोस्तों के साथ कावड़ लेने गया था हरिद्वार

दोस्तों से पूछा गया तो बताया कि नीलकंठ पर चढ़ाई के दौरान सुनील उनके साथ था, बाद में उनको नहीं मिलाय पिता फतेह सिंह को बेटे के आने के इंतजार में आंखें हर वक्त दरवाजे पर रहती है. हरिद्वार जाने के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया. चाचा रमेश ने बताया कि बेटे सुनील की तलाश में परिवार के सभी सदस्य भागदौड़ कर रहे हैं. कहीं कोई जानकारी नहीं मिली है. इस संबंध में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...