हरियाणा: कांग्रेस पर्यवेक्षक के सामने भिड़े हुड्डा-किरण गुट के कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूसे

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झगड़ा

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झगड़ा

कांग्रेस (Congress) की गुटबाजी के चलते दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं (Workers) ने जमकर हंगामा किया

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में कांग्रेसियों के बीच चौधर को लेकर काफी घमासान देखने को मिला. कांग्रेस पर्यवेक्षक के सामने ही हुड्डा और किरण गुट के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूसे चले. हालांकि बाद में कांग्रेस पर्यवेक्षक पंकज शर्मा (Pankaj Sharma) ने इस पार्टी का बड़ा कुनबा बताते हुए छोटी-मोटी तकरार होने की बात कही.

दरअसल कांग्रेस पार्टी द्वारा जिला व ब्लॉक स्तर पर कार्यकारिणी गठन की रायशुमारी करने के लिए पर्यवेक्षक पंकज शर्मा व सहप्रभारी जगदीश खेदड़ चरखी दादरी में पहुंचे थे. अग्रसेन धर्मशाला में जिलेभर के नेता व कार्यकर्ता पहुंचे थे. रायशुमारी चल रही थी इसी दौरान हुड्डा और किरण गुट के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. कांग्रेस की गुटबाजी के चलते दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं में चौधर को लेकर लात-घूसे भी चले.

कार्यकर्ताओं ने हो-हल्ला किया

काफी देर तक कार्यकर्ताओं ने हो-हल्ला किया और अपने-अपने नेताओं के पक्ष में नारेबाजी भी की. हालांकि बाद में कांग्रेस नेताओं ने मामले को शांत करवाया. मीटिंग में पूर्व विधायक, पूर्व पदाधिकारी व जिला स्तर के नेताओं ने हिस्सा लिया. करीब दो घंटे तक चली कार्यकर्ता मीटिंग में पर्यवेक्षकों ने पार्टी की जिला व ब्लाक स्तर पर कार्यकारिणी गठन बारे रायशुमारी की.
पार्टी का कुनबा बड़ा, छोटी बातें होती रहती हैं

मीटिंग के बाद पर्यवेक्षक पंकज शर्मा ने बताया कि मीटिंग में पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई है. जिसमें कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए जिला व ब्लॉक प्रधानों बारे सुझाव भी लिए गए. पंकज शर्मा ने कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े को लेकर कहा कि पार्टी का कुनबा बड़ा है, छोटी बातें होती रहती हैं. कार्यकर्ताओं से लिए सुझावों को वे पार्टी हाईकमान के पास रिपोर्ट भेज देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज