Home /News /haryana /

cm flying raided 2 factories making ice cream took samples hrrm

हरियाणा: CM फ्लाइंग ने आइसक्रीम बनाने वाली 2 फैक्ट्रियों में मारे छापे, सैंपल लिए; घरेलू गैस सिलेंडर किए जब्त

टीम के आने पर मालिकों व कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई.

टीम के आने पर मालिकों व कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई.

CM Flying Raid in Charkhi Dadri: टीम मेें शामिल खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर डॉ. दीपक कुमार ने बताया कि टीम ने दोनो फैक्ट्रियों से तीन सैंपल लिए गए हैं. इन सैंपल को जांच के लिए भेजा जाएगा. डॉ. दीपक कुमार ने बताया कि इन फैक्ट्रियों से तैयार माल को शहर के विभिन्न भागों में छोटी व बड़ी दुकानों पर सप्लाई किया जाता रहा है.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. सीएम प्लाइंग व खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने दादरी शहर के विभिन्न भागों में आइसक्रीम बनाने वाली दो फैक्ट्रियों में छापेमारी की. इस दौरान मिलावट की आशंका को लेकर तीन सैंपल लिए गए हैं. टीम में खूफिया विभाग के कर्मचारी भी शामिल रहे. मिलावट की आशंका को देखते हुए सीएम प्लाइंग व खादय आपूर्ति विभाग की टीम ने शहर के बस स्टैंड व घिकाड़ा रोड क्षेत्र में चल रही आइसक्रीम की दो फैक्ट्रियों में औचक छापेमारी की.

टीम के आने पर मालिकों व कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई. टीम की अगुवाई सीएम उड़ऩदस्ता के सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने की. इस दौरान टीम द्वारा फैक्ट्रियों में बनाई जा रही आइसक्रीम की जांच की. कई स्थानों पर तो आइक्रीम कूड़े में ढेर में पड़ी मिली. टीम मेें शामिल खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर डॉ. दीपक कुमार ने बताया कि टीम ने दोनो फैक्ट्रियों से तीन सैंपल लिए गए हैं. इन सैंपल को जांच के लिए भेजा जाएगा.

डॉ. दीपक कुमार ने बताया कि इन फैक्ट्रियों से तैयार माल को शहर के विभिन्न भागों में छोटी व बड़ी दुकानों पर सप्लाई किया जाता रहा है. सड़क़ों पर मोबाइल रेहड़ी धारक भी इन आइसक्रीम की बिक्री करते हैं. अधिकारियों की टीम में सीएम फ्लाइंग से अनूप सिंह, डीआई जलधीर सिंह, एसआई बलबीर सिंह, नरेंद्र कुमार, सतेंद्र व रामनिवास शामिल रहे.

Tags: Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर