Home /News /haryana /

हरियाणा सरकार की बड़ी कार्रवाई, सीएम फ्लाइंग टीम ने आरटीओ कार्यालय में की छापेमारी

हरियाणा सरकार की बड़ी कार्रवाई, सीएम फ्लाइंग टीम ने आरटीओ कार्यालय में की छापेमारी

सीएम फ्लाइंग टीम ने आरटीओ कार्यालय में की छापेमारी

सीएम फ्लाइंग टीम ने आरटीओ कार्यालय में की छापेमारी

अचानक हुई छापामार कार्रवाई से आरटीओ कार्यालय (RTO Office) के कर्मचारियों (Employees) में हडक़ंप मच गया. वहीं कार्यालय के आसपास मंडरा रहे दलाल भी रफूचक्कर हो गए.

चरखी दादरी. जन समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए और सरकारी विभागों में चल रहे भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ अब सख्त कार्रवाई की जा रही है. कुछ ऐसा ही नजारा सोमवार को दादरी आरटीओ कार्यालय (RTO Office) का था. सीएम फ्लाइंग (CM Flying) व गुप्तचर विभाग की संयुक्त टीम ने यहां बिना किसी पूर्व सूचना के साथ छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की. अचानक हुई छापामार कार्रवाई से आरटीओ कार्यालय में हडक़ंप मच गया. टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी अजय शर्मा ने जांच के दौरान विभाग की कई खामियां सामने आने की बात कही है. पूरे मामले की जांच होने पर कईयों पर गाज गिरना तय माना जा रहा है.

गुप्तचर विभाग के डीएसपी अजय शर्मा के नेतृत्व में सीएम फ्लांइग सदस्यों की आधा दर्जन सदस्यों की टीम आज अचानक दादरी के रोहतक-दिल्ली बाईपास स्थित आरटीओ कार्यालय पर हल्ला बोल दिया. देखते ही देखते आरटीओ ऑफिस में अफरा तफरी मच गई. अधिकारियों के होमवर्क के सामने किसी की नहीं चली. कोई इधर भागा तो कोई उधर भागा.

कार्यालय में मचा हड़कंप

अचानक हुई छापामार कार्रवाई से कार्यालय के कर्मचारियों में हडक़ंप मच गया. वहीं कार्यालय के आसपास मंडरा रहे दलाल भी रफूचक्कर हो गए. टीम सदस्यों ने दोपहर तक आरटीओ कार्यालय के दस्तावेज चेक किए. इस दौरान विभाग द्वारा आरटीओ कार्यालय का कैश, चालान बुक व अन्य रिकार्ड की जांच की और पूरा रिकार्ड अपने कब्जे में लिया. छापामार कार्रवाई के दौरान विभाग के किसी भी कर्मचारी को बाहर व अंदर जाने की कोई अनुमति नही दी गई.

काफी समय से मिल रही थी भ्रष्टाचार की शिकायतें

सीएम फ्लाइंग टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी अजय शर्मा ने बताया कि पिछले काफी समय से आरटीओ कार्यालय में भ्रष्टाचार की शिकायतें मिल रही थी. इसी कड़ी में सीएम फ्लाइंग द्वारा प्रदेश के कई जिलों में एक साथ छापेमार कार्रवाई की गई. दादरी आरटीओ कार्यालय में विभाग की टीम द्वारा दस्तावेजों को खंगाला गया. छापेमार कार्रवाई के दौरान कई कर्मचारी भी गैर हाजिर मिले.

कई खामियां आई सामने

उन्होंने बताया कि अब तक की गई जांच के दौरान कई खामियां सामने आई हैं. रिकॉर्ड को कब्जे में लिय गया है. पूरे मामले की रिपोर्ट मुख्यमंत्री को दी जाएगी. डीएसपी ने बताया कि फिलहाल टीम के सदस्य लगातार रिकॉर्ड अपने कब्जे में लेकर जांच कर रहे हैं. जांच लगातार जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन और फराह खान के खिलाफ पंजाब में एक और FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

यह भी पढ़ें- 17 लोगों से एक करोड़ की ऑनलाइन ठगी के चार आरोपी बिहार व झारखंड से गिरफ्तार

Tags: Charkhi Dadri, Haryana news, Manohar Lal Khattar

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर