लाइव टीवी

चार नवंबर को दादरी में CM खट्टर की रैली, सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 3, 2018, 11:05 AM IST
चार नवंबर को दादरी में CM खट्टर की रैली, सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम
चार नवंबर को दादरी में CM खट्टर की रैली, सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

आगामी 4 नवंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टक की होने वाली रैली को लेकर विधायक सुखविंद्र मांढी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रैली स्थल का दौरा किया.

  • Share this:
हरियाणा के चरखी दादरी जिले में आगामी 4 नवंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टक की होने वाली रैली को लेकर विधायक सुखविंद्र मांढी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रैली स्थल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने रैली के मद्देनजर पार्किंग स्थल का भी निरीक्षण कर जरूरी निर्देश दिए. वहीं सीएम की रैली को लेकर जिला उपायुक्त और जिला पुलिस अधीक्षक ने स्थल पर जाकर सुरक्षा के चाक चौबंद का भी जायजा लिया.

रैली में मंच के साथ-साथ लोगों के आने-जाने और बैठने की व्यवस्था के अलावा वाहनों की पार्किंग का निरीक्षण किया. साथ ही प्रबंधों का जायजा लेने के बाद अधिकारियों को अहम दिशा निर्देश भी दिए. डीसी अजय सिंह तोमर और एसपी हिमांशु गर्ग ने सभा स्थल अनाज मंडी में कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों से विस्तारपूर्वक चर्चा की. साथ ही उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

मामले में उपायुक्त अजय सिंह तोमर ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं. वहीं विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों की जिम्मेदारियां भी निर्धारित कर दी गई हैं. आमजन को रैली स्थल में पहुंचने के लिए किसी प्रकार की कोई समस्या न हो, इसके लिए पर्याप्त प्रवेश द्वार बनाए गए हैं.

लिहाजा, इस दौरान मुख्य स्टेज के साथ वीआईपी स्टेज, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए बनाए गए स्टेज के संबंध में भी जानकारी ली. वहीं पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया दादरी में सीएम की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से कई नाके भी लगाए. हालांकि इस दौरान लोगों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी.



 

 

 

ये भी पढ़ें:- नैना चौटाला ने दुष्यंत को बताया भावी CM, बोलीं- राजनीति का अधिकार मांगने से नहीं मिलेगा

पंचायत की विशेष पहल, पराली न जलाने वाले किसानों को करवाया जाएगा हवाई सफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2018, 11:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर