लाइव टीवी

गठबंधन की सरकार ने हरियाणा की अर्थव्यवस्था को चौपट किया : दीपेंद्र हुड्डा
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: February 24, 2020, 11:15 PM IST
गठबंधन की सरकार ने हरियाणा की अर्थव्यवस्था को चौपट किया : दीपेंद्र हुड्डा
चरखी दादरी में पूर्व सांसद व कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा चरखी दादरी में कांग्रेसी नेता जगदीप कालू फौगाट के निवास पर कार्यकर्ताओं से मिले.

चरखी दादरी (Charkhi Dadri) में पूर्व सांसद व कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने गठबंधन की सरकार (Coalition government) पर हरियाणा की अर्थव्यवस्था (Economy) को चौपट करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी (Unemployment) बढ़ी है और निवेश घटा है. सरकार ने नई आबकारी नीति (Excise policy) से युवाओं को खेल की बजाए नशे की ओर धकेलने की योजना बना दी है.

  • Share this:
चरखी दादरी. पूर्व सांसद व कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने गठबंधन की सरकार (Coalition government) पर हरियाणा की अर्थव्यवस्था (Economy) को चौपट करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी (Unemployment) बढ़ी है और निवेश घटा है. सरकार ने नई आबकारी नीति (Excise policy) से युवाओं को खेल की बजाए नशे की ओर धकेलने की योजना बना दी है. ऐसे में सरकार को अपनी नई आबकारी नीति को वापस ले लेनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा को विकास के पथ पर लाने वाला बजट पेश किया जाना चाहिए.

जजपा को भाजपा का एजेंट बताया

दीपेन्द्र हुड्डा चरखी दादरी में कांग्रेसी नेता जगदीप कालू फौगाट के निवास पर कार्यकर्ताओं से मिले और मीडिया से बातचीत की. इस दौरान पूर्व सांसद ने जजपा को भाजपा का एजेंट बताते हुए कहा कि चुनाव से पूर्व ही प्रदेश को लूटने की योजना बन चुकी थी. इसी कारण जजपा ने भाजपा का एजेंट बनकर चुनाव लड़ा और गठबंधन से सरकार बनाई. उन्होंने कहा कि सरकार का गठबंधन सिर्फ झूठ व लूट की नीयत से बना है. इनका कॉमन मिनिमम प्रोग्राम लूट व खसोट पर आधारित है.

पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने नई आकबारी नीति को युवाओं को खेल की बजाए नशे की ओर धकेलने की योजना बताया.




प्रदेश में खनन व ओवरलोडिंग का बड़ा घोटाला

दीपेंद्र ने कहा कि प्रदेश में खनन व ओवरलोडिंग का बड़ा घोटाला चल रहा है. स्वयं सरकार के मंत्रियों ने भी ये माना है. परिवहन मंत्री ने सीएम को पत्र लिखा तो स्थिति भी स्पष्ट हो गई है. गठबंधन की सरकार शुरू से ही पैसा लूटने की योजनाएं बना रही है. उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार में बेरोजगारी बढ़ी है और निवेश घटने से विकास थम गया है. सरकार प्रदेश के लिए कोई भी बड़ी परियोजनाएं नहीं ला पाई. दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार की आबकारी नीति पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यह नीति सिर्फ ठेकेदारों को
फायदा पहुंचाने के लिए बनाई गई है.

ये भी पढ़ें - रोहतक STF के हत्थे चढ़ा इनामी अपराधी, हत्या व फिरौती मामलों में थी तलाश

ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 11:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर