लाइव टीवी

कॉलेज के रास्ते को लेकर छात्राओं की हड़ताल, अधिकारी मौके पर पहुंचे, दिया आश्वासन

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: January 28, 2020, 2:59 PM IST
कॉलेज के रास्ते को लेकर छात्राओं की हड़ताल, अधिकारी मौके पर पहुंचे, दिया आश्वासन
छात्राओं ने किया प्रदर्शन

छात्राओं (Students) के रोष को देखते हुए कॉलेज (College) प्रबंधन द्वारा अधिकारियों को सूचना दी. सूचना मिलने पर पंचायत विकास अधिकारी ज्ञानचंद शर्मा सहित संबंधित विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिला के कस्बा झोझू कलां के गर्ल्ज कॉलेज (Girls College) के रास्ते पर कीचड़ और जलभराव होने से छात्राएं काफी परेशान हैं. समाधान नहीं होने पर छात्राओं ने हड़ताल करते हुए कक्षाओं का बहिष्कार किया और संबंधित विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष जताया. छात्राओं की हठधर्मिता देखते हुए कॉलेज प्रबंधन (College Administration) द्वारा अधिकारियों को सूचित किया तो पंचायत विकास अधिकारी मौके पर पहुंचे और जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया. हालांकि छात्राओं ने अल्टीमेटम दिया कि स्थाई समाधान नहीं हुआ तो वे फिर से हड़ताल करते हुए धरने पर बैठ जाएंगी.

झोझू कलां बस स्टैंड से कॉलेज जाने के रास्ता पर जलभराव और कीचड़ होने के कारण छात्राओं को कॉलेज पहुंचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसी परेशानी को लेकर कॉलेज की छात्राओं ने हड़ताल करते हुए कक्षाओं का बहिष्कार कर दिया और कॉलेज में ही धरने पर बैठ गई. छात्राओं ने संबंधित विभाग के अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की.

छात्रों ने कही ये बात

छात्राओं ने बताया कि रास्ते में कीचड़ और पानी भरा होने से वे कॉलेज में समय पर नहीं पहुंच पाती. कई बार तो रास्ते से निकलते हुए उनके कपड़े खराब हो जाते हैं. छात्राओं ने बताया कि इस मामले को लेकर वे कॉलेज प्रबंधन से लेकर अधिकारियों को अवगत करवा चुकी हैं. बावजूद इसके समाधान नहीं किया गया.

अधिकारियों ने दिया आश्वासन

छात्राओं के रोष को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन द्वारा अधिकारियों को सूचना दी. सूचना मिलने पर पंचायत विकास अधिकारी ज्ञानचंद शर्मा सहित संबंधित विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने छात्राओं का आश्वस्त किया कि उनकी समस्या का फिलहाल अस्थाई तौर पर समाधान करवा दिया जाएगा. वहीं स्थाई समाधान के लिए व्यापक प्रबंध किए जाएंगेय. आश्वासन के बाद ही छात्राओं ने हड़ताल समाप्त की. साथ ही अल्टीमेटम दिया कि जल्द ही स्थाई समाधान नहीं हुआ तो वे हड़ताल करते हुए धरने पर बैठने को मजबूर होंगी.

पंचकूला CBI कोर्ट के बाहर भिड़े जाट आंदोलन में हिंसा के आरोपी, एक का सिर फोड़ायह भी पढ़ें- पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या, शव को नाले में फेंककर फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 2:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर