स्‍कूल वैन और कार की टक्कर, तीन छात्र व चालक घायल

दादरी की एमसी कॉलोनी स्थित विजन एकेडमी की वैन छात्रों को लेकर दादरी की ओर आ रही थी. इसी दौरान शहर के दिल्ली रोड ओवरब्रिज पर सामने से आ रही डिजायर कार से उसकी सीधी टक्कर हो गई.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: October 13, 2018, 3:23 PM IST
स्‍कूल वैन और कार की टक्कर, तीन छात्र व चालक घायल
टक्‍कर के बाद दोनों गाड़ि‍यों के आगे के हिस्‍से बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गए.
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: October 13, 2018, 3:23 PM IST
हरियाणा में दादरी शहर के दिल्ली ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार कार व स्‍कूल वैन की सीधी टक्कर हो गई. हादसे में वैन में सवार तीन छात्रों सहित कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक छात्र और चालक को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

दादरी की एमसी कॉलोनी स्थित विजन एकेडमी की वैन छात्रों को लेकर दादरी की ओर आ रही थी. इसी दौरान शहर के दिल्ली रोड ओवरब्रिज पर सामने से आ रही डिजायर कार से उसकी सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. घटना में वैन में सवार वीरेंद्र, सोनू व वजीर नामक छात्र और कार चालक संदीप निवासी गांव सांतोर घायल हो गए.

हादसे की सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. वहीं हादसे के बाद सभी घायलों को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद कार चालक संदीप व छात्र सोनू को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- चरखी दादरी में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत

यह भी देखें- VIDEO: दादरी में सड़क से नीचे उतरी बस, 10 यात्री घायल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर