Home /News /haryana /

दीपेंद्र हुड्डा का BJP-JJP पर हमला, बोले-हरियाणा में ‘लाओ नोट का बोरा, पेपर छोड़ो कोरा’ नया नारा

दीपेंद्र हुड्डा का BJP-JJP पर हमला, बोले-हरियाणा में ‘लाओ नोट का बोरा, पेपर छोड़ो कोरा’ नया नारा

कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर नौकरियों में बड़े स्तर पर घोटालों की सरकार बताया.

कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर नौकरियों में बड़े स्तर पर घोटालों की सरकार बताया.

Congress Leader Depender Hooda Attack BJP: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार को सीधे रूप से चेतावनी दी कि अगर राज्‍य में किसी भी बुजुर्ग की पेंशन काटी तो सहन नहीं होगा और लोकतांत्रिक माध्यम से विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा को झटका लगेगा और बदलाव निश्चित है.

अधिक पढ़ें ...

    चरखी दादरी. हरियाणा से कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर नौकरियों में बड़े स्तर पर घोटालों की सरकार बताते हुए हमला किया है. इसके साथ कहा कि सरकार पैसे कमाने के लिए नये-नये कथकंडे अपना रही है. वहीं, “लाओ नोट का बोरा, पेपर छोड़ो कोरा’ गठबंधन सरकार का नया नारा है. नौकरियों के नाम पर सरकार ने रेट लिस्ट तैयार की हैं.

    परचून की दुकान की तरह यहां नौकरियां बेची जा रही हैं. ऐसे में प्रत्येक नौकरियों में रेट लिस्ट घोटाला की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिएं. दीपेन्द्र हुड्डा ने बीती देर शाम दादरी में कायकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे. सांसद ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट अनुसार हरियाणा में बेराजगारी निम्न स्तर पर पहुंच गई है. इसका कारण खट्टर सरकार द्वारा नौकरियां बेची गई हैं. आठ साल पहले जहां हरियाणा निवेश में नंबर वन था. वहीं आज हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन बन गया है.

    दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा के युवाओं के साथ सरकार द्वारा नाइंसाफी की है और इसका सरकार को खामियाजा भुगतना पड़ेगा. सरकार नौकरी घोटाले की जांच से भाग रही है. सांसद दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा की जनता मंत्रीमंडल फेरबदल का नहीं, बल्कि, सरकार बदलने का इंतजार कर रही थी. गठबंधन सरकार की नीतियों से आमजन भी खासा परेशान हो गया है. एक तरफ कर्मचारी सडक़ों पर हैं. वहीं बुजुर्गों की पेंशन काटने का षड़यंत्र रचा जा रहा है. सांसद ने सरकार को सीधे रूप से चेतावनी दी कि अगर हरियाणा में किसी भी बुजुर्ग की पेंशन काटी तो सहन नहीं होगा और लोकतांत्रिक माध्यम से विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा को झटका लगेगा और बदलाव निश्चित है.

    भिवानी में क्या बोले सांसद हुड्डा
    इसके बाद भिवानी पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने सात साल में किसानों की आय नहीं, कर्ज और खर्च दो गुना किया है. साथ ही उन्होने कहा कि देश की पैनी नजर है कि सरकार एमएसपी को लेकर कमेटी बनाकर कानून बनाती है या नहीं. बता दें कि सांसद दीपेन्द्र हुड्डा भिवानी में अपने समर्थक संदीप सिंह तंवर की मां उमेद लता के निधन पर शोक प्रकट करने पहुंचे थे. कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रोन के प्रकोप को लेकर दीपेन्द्र ने सरकार की व्यवस्था पर फिर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार समय रहते बचाव के पुख्‍ता प्रबंध करे. ऐसा ना हो कि दूसरी लहर से हुई तबाही के बाद सरकार ने जो झूठ बोला, ऐसे ही फिर बोलना पड़े.

    Tags: BJP, BJP Congress, Haryana Government

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर