लाइव टीवी

चुनाव के समय फुदक कर आने वाले नेता कांटा निकलने पर जाते हैं भाग : किरण चौधरी
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: January 29, 2019, 12:25 PM IST
चुनाव के समय फुदक कर आने वाले नेता कांटा निकलने पर जाते हैं भाग : किरण चौधरी
किरण चौधरी फाइल फोटो

किरण ने इस बार हरियाणा की सत्ता की चाबी उनके इलाके में आने की बात करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को ब्याज समेत सूद देंगे.

  • Share this:
सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कुछ नेता फुदककर तो चुनाव मैदान में आ जाते हैं. जब उनका कांटा निकल जाता है तो वे भाग खड़े होते हैं. ऐसे में क्षेत्र की जनता की समस्याओं की जवाबदेही वाला कोई नहीं रहता. इस बार जनता ऐसे नेताओं को चुनाव में वोट की चोट पर जवाब देकर अपना हिसाब चुकता करेगी.

कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी व पूर्व सांसद श्रुति चौधरी चरखी दादरी के रेस्ट हाऊस में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. बैठक के बाद किरण चौधरी ने लोकसभा चुनाव लडऩे वाले विरोधी दलों के नेताओं पर कटाक्ष किए. साथ ही किरण ने इस बार हरियाणा की सत्ता की चाबी उनके इलाके में आने की बात करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को ब्याज समेत सूद देंगे. कार्यकर्ताओं के बल पर भगवान ने चाहा तो इस बार सत्ता उनके हाथ होगी.

किरण ने श्रुति चौधरी के भिवानी-महेंद्रगढ लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार चुनाव लड़ने की बात करते हुए कहा कि श्रुति के सामने चुनाव लड़क़र सांसद बने लोगों ने हाथ खड़े कर दिए हैं. ऐसे में जनता अपनी समस्याओं को लेकर जाएगी तो किसकी जवाबदेह बनेगी. ऐसे मौकापरस्त लोगों से बचना चाहिए. क्योंकि दादरी-भिवानी क्षेत्र हमारा है. हम यहां से हारें या जीते, जनता के बीच ही रहेंगे.

2019 के चुनावों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से जीतेगी. क्योंकि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में हर वर्ग को क्षति पहुंचाई. दादरी-भिवानी क्षेत्र में खट्टर सरकार ने कोई सौगात नहीं दी है. प्रियंका के राजनीति में आने पर किरण ने कहा कि विरोधियों में बौखलाहट पैदा हो गई है. प्रियंका के आने से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी और केंद्र व प्रदेश में सरकार बनाने में अहम योगदान मिलेगा.

ये भी पढ़ें:-

सरपंच का अजीबो-गरीब कारनामा, सरकार की अनुमति के बिना बदल दिया गांव का नाम

विज ने किया बाबा रामदेव की संतों को भारत रत्न देने की मांग का समर्थन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2019, 12:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर