राहुल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से भड़के कांग्रेसी, BJP सांसद के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग

प्रदेश कांग्रेस के सचिव अजीत फौगाट के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता दादरी के लघु सचिवालय में पहुंचे और रोष जताया.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 5:22 PM IST
राहुल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से भड़के कांग्रेसी, BJP सांसद के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग
कांग्रेसियों ने की बीजेपी सांसद के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 5:22 PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिये भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा अभद्र और निंदनीय टिप्पणी करने पर कांग्रेसियों ने रोष प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेसियों ने भाजपा सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की मांग करते हुए एसपी को ज्ञापन सौंपा. साथ ही अल्टीमेटम दिया कि एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो कांग्रेस बड़े स्तर पर आंदोलन करेगी.

प्रदेश कांग्रेस के सचिव अजीत फौगाट के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता दादरी के लघु सचिवालय में पहुंचे और रोष जताया. कांग्रेसियों ने एसपी मोहित हाण्डा को ज्ञापन सौंपते हुए भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की.

अजीत फौगाट ने कहा कि भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी के लिये हमेशा ही अशोभनिय भाषा का प्रयोग किया है. भाजपा ने हमेशा ही समाज को बाटने का निंदनीय कार्य किया है. कांग्रेस पार्टी और उसका हर एक कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ है और भाजपा व उसके नेताओं की हर ओच्छी हरकत का जवाब देने में सक्षम है.

उन्होंने कहा कि सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बयान लोगों को उत्तेजित करने वाला और राजनीतिक दलों के बीच वैमनस्य बढ़ाने वाला है. साथ ही सोच समझकर ये ओच्छा ब्यान इसलिये भी दिया गया है ताकि राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं व नेताओं में शांति भंग हो और टकराव की स्थिति पैदा हो सके. वहीं पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने कांग्रेस प्रतिनिधी मंडल को उचित कार्यवाही का पूरा भरोसा दिया.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 4:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...