चरखी दादरी: COVID अस्पताल में एडमिट कोरोना पॉजिटिव मरीज की संदिग्ध हालात में मौत, बाथरूम में मिला शव
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: COVID अस्पताल में एडमिट कोरोना पॉजिटिव मरीज की संदिग्ध हालात में मौत, बाथरूम में मिला शव
अस्पताल प्रशासन पर मरीजों ने लगाए गंभीर आरोप

कोविड अस्पताल (COVID Hospital) में एडमिट कुछ मरीजों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Video Viral) कर अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि रात को कोई डॉक्टर नहीं होने से मरीज की हालत बिगड़ी थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले के कोविड अस्पताल में एडमिट एक कोरोना संक्रमित मरीज की संदिग्ध हालात में मौत (Death) हो गई. कोरोना संक्रमित मरीज का शव मंगलवार को अल सुबह अस्पताल के बाथरूम में पड़ा मिला. मृतक गांव ढाणी फोगाट निवासी छाजू राम 29 मई को गुरुग्राम से दादरी आया था और कोविड 19 अस्पताल (COVID-19 Hospital) में भर्ती हो गया था. सोमवार सुबह उसकी रिपोर्ट  पॉजिटिव आई थी. बताया जा रहा है कि बाथरूम में गिरने से उस की जीभ कट गई और उसकी मौत हो गई.

फिलहाल मृतक के शव को दादरी के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है. कोविड अस्पताल में एडमिट कुछ मरीजों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि रात को कोई डॉक्टर नहीं होने से मरीज की हालत बिगड़ी थी. उनका आरोप है कि मरीज को वेंटिलेटर पर नहीं रखा गया था जिसके चलते उसकी मौत हुई है.

डिप्टी सीएमओ ने नहीं उठाया फोन



अस्पताल में एडमिट एक युवक ने वीडियो वायरल करते हुए बताया की उसने कंट्रोल रूम में कई बार फोन किया और बावजूद इसके अस्पताल में कोई डॉक्टर नहीं पहुंचा. कंट्रोल रूम में लोग कह रहे थे कि डॉक्टर गौरव की ड्यूटी है और वो ही आएंगे. युवक का आरोप है कि उसने डिप्टी सीएमओ को भी फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया.



बाथरूम में पड़ा था शव

युवक ने बताया कि रात को उसने देखा की मृतक शख्स बेड पर नहीं है. उसने उसकी तलाश की तो वो बाथरूम में नीचे गिरा हुआ मिला. उसके मुंह से खून बह रहा था. अस्पताल के स्टाफ को उसने सूचित किया जिसके बाद उसे बाथरूम से उठा कर लाया गया. वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-

Love Marriage के 5 दिन बाद पत्नी ने लगाई फांसी, पति ट्रेन के आगे कूदा

सीएम खट्टर ने सुरजेवाला को बताया हरियाणा का ‘पप्पू’, कांग्रेस नेता बोले...
First published: June 2, 2020, 9:51 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading