Home /News /haryana /

हरियाणा: इस सरकारी अस्पताल के कोविड पॉजिटिव डॉक्टर ही कर रहे कोरोना संक्रमितों का इलाज

हरियाणा: इस सरकारी अस्पताल के कोविड पॉजिटिव डॉक्टर ही कर रहे कोरोना संक्रमितों का इलाज

कोरोना संक्रिमत डॉक्टर कर रहे मरीजों का इलाज

कोरोना संक्रिमत डॉक्टर कर रहे मरीजों का इलाज

Corona in Hospital: फ्रंटलाइन वॉरियर वैक्सीन के सहारे ही कोरोना की जंग जीतने में लगे हुए हैं. यहां चिकित्सकों की कमी के कारण दिक्कतें जरूर आ रही हैं. फिर भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जो संसाधन हैं, उनसे काम चलाया जा रहा है. सीएमओ ने कहा कि डॉक्टरों के हौसले के आगे कोविड संक्रमण भी टूटा हुआ नजर आता है.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. कोविड संक्रमित डॉक्टर ही कोरोना संक्रमित मरीजों (Corona Patients) का इलाज कर रहे हैं. ऐसा इसलिए कि दादरी के नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों (Doctors) की कमी है. जिला के एकमात्र नागरिक अस्पताल में एक दर्जन फ्रंटलाइन वॉरियर संक्रमित हैं और अस्पताल (Hospital) में स्वयं के साथ-साथ मरीजों का भी इलाज कर रहे हैं. ड\क्टरों का मानना है कि दूसरे डॉक्टरों के संक्रमित होने का खतरा भी नहीं होगा और डॉक्टरों की कमी भी नहीं होगी.

हालांकि सीएमओ का मानना है कि पॉजिटिव स्वास्थ्यकर्मी नॉर्मल हैं और कोई खास दिक्कत नहीं है. बता दें कि जनवरी माह के शुरgआत से ही दादरी जिला में कोरोना के पॉजिटीव केसों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. फिलहाल दादरी जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या 291 तक पहुंच गई है और अब तक 139 मरीजों की मौत हुई है.

जो संसाधन है उन्हीं से काम चलाया जा रहा

जिस तरह से कोरोना केसों की संख्या बढ़ रही है और चिकित्सकों की कमी है, स्वास्थ्य विभाग की चिंता भी बढ़ रही है. हालांकि फ्रंटलाइन वॉरियर वैक्सीन के सहारे ही कोरोना की जंग जीतने में लगे हुए हैं. यहां चिकित्सकों की कमी के कारण दिक्कतें जरूर आ रही हैं. फिर भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जो संसाधन हैं, उनसे काम चलाया जा रहा है.

सीएमओ ने कही ये बात

सीएमओ डॉ. सुदर्शन पंवार ने बताया कि चार चिकित्सकों सहित एक दर्जन फ्रंटलाइन वॉरियर कोरोना संक्रमित आए हैं. हालांकि वे सभी नॉर्मल हैं और संसाधनों द्वारा संक्रमितों का इलाज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों के हौसले के आगे कोविड संक्रमण भी टूटा हुआ नजर आता है.

Tags: Corona Virus, Omicron

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर