हरियाणा: घर से गायब कोरोना पॉजिटिव ड्राइवर पंजाब बॉर्डर पर मिला, होम क्वारंटाइन के बाद भी गया था जम्मू
Charkhi-Dadri News in Hindi

हरियाणा: घर से गायब कोरोना पॉजिटिव ड्राइवर पंजाब बॉर्डर पर मिला, होम क्वारंटाइन के बाद भी गया था जम्मू
कोरोना मरीज को हरियाणा पुलिस ने पंजाब बॉर्डर के पास ट्रेस कर उन्‍हें वापस लाया.

COVID-19: पुलिस टीम ने घर से गायब कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) कैंटर ड्राइवर को पंजाब के खनौरी बार्डर से ट्रेस किया.

  • Share this:
चरखी दादरी. घर से गायब कोरोना पॉजिटिव कस्बा झोझू कलां निवासी कैंटर ड्राइवर को पुलिस और डॉक्‍टरों की टीम ने पंजाब के खनौरी बार्डर से पकड़ लिया. कैंटर ड्राइवर और उसके साथी कंडक्टर को एंबुलेंस से पुलिस टीम के साथ चरखी दादरी (Charkhi Dadri) लेकर पहुंची और कोविड अस्पताल (COVID Hospital) में आइसोलेट करवा दिया. कैंटर ड्राइवर की पत्नी और बच्चे को स्वास्थ्य विभाग (Health Department) द्वारा पहले ही आइसोलेट किया गया है. बता दें कि जिले के गांव झोझू कलां निवासी 29 वर्षीय कैंटर ड्राइवर की शनिवार सुबह कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आई थी, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंची तो वह घर से गायब मिला.

ऐसे में स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ जिला प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए थे. स्वास्थ्य विभाग ने पॉजिटीव केस को ट्रेस करने के लिए पुलिस की मदद भी मांगी. इस दौरान जानकारी मिली थी कि कैंटर ड्राइवर जम्मू गया है. ऐसे में जिला प्रशासन और पुलिस विभाग ने संयुक्त रूप से दूसरे राज्यों के अधिकारियों से संपर्क कर ट्रेस करने का प्रयास किया.

प्रशासन ने ली राहत की सांस
आखिरकार पुलिस टीम ने कोरोना पॉजिटीव कैंटर ड्राइवर को पंजाब के खनौरी बार्डर से ट्रेस किया. जिसके बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली. पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कैंटर ड्राइवर व उसके साथी कंडक्टर को खनौरी बार्डर से एंबुलेंस में लेकर दादरी पहुंचे और कोविड अस्पताल में आइसोलट करवाया.
पत्नी और बच्चें को किया गया आइसोलेट


विभाग द्वारा पॉजिटीव व्यक्ति की पत्नी व उसके बच्चे को पहले ही आइसोलेट किया गया है, जिनकी अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है. चिकित्सा टीम के सदस्य नवीन कुमार ने बताया कि कैंटर ड्राइवर व कंडक्टर को पंजाब के खनौरी बार्डर से पुलिस टीम के साथ मिलकर दादरी लाया गया है. दोनों को कोविड अस्पताल में आइसोलेट कर दिया है.

ये भी पढ़ें- COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना से 10वीं मौत, संक्रमित मरीजों की संख्या 703

Lockdown: यूपी-बिहार के 1लाख से ज्यादा लोगों ने जताई हरियाणा लौटने की इच्छा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading