अपना शहर चुनें

States

चरखी दादरी: बाइक सवार बदमाशों ने महिला का छीना पर्स, CCTV में कैद वारदात

चरखी दादरी: बाइक सवार बदमाशों ने महिला का छीना पर्स, सीसीटीवी में कैद वारदात
चरखी दादरी: बाइक सवार बदमाशों ने महिला का छीना पर्स, सीसीटीवी में कैद वारदात

दिनदहाड़े 4 बाइक सवार युवक लोहारू रोड स्थित ईजीडे के सामने एक महिला का पर्स छीनकर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
हरियाणा के चरखी दादरी में ट्रैफिक पुलिस व सिटी पुलिस की पीसीआर द्वारा गश्त करने के बाद लूट की वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रहा है. मंलगवार को दिनदहाड़े 4 बाइक सवार युवक लोहारू रोड स्थित ईजीडे के सामने एक महिला का पर्स छीनकर मौके से फरार हो गए. सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी की जांच की, लेकिन बाइक सवार युवकों ने हेलमेट व मास्क पहन रखा था. फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, सिटी पुलिस एसएचओ दलबीर सिंह ने बताया कि गांव बिरोहड निवासी यशवंती अपने निजी काम के लिए दादरी आई थीं और दोपहर के समय लोहारू रोड़ स्थित एसबीआई बैंक से पैसे निकालने के लिए गई. महिला ने बैंक से 65 हजार रुपए निकालवा लिए थे, इसके बाद महिला बस स्टैंड के लिए पैदल निकल पड़ी. बैंक से निकलने के बाद दो बाइकों पर सवार 4 युवकों ने महिला का पीछा किया. 200 मीटर दूर ईजीडे के सामने 1 बाइक सवार युवक ने महिला का पर्स छीन लिया. पर्स छीन के बाद महिला ने युवकों को पीछा किया लेकिन तब तक युवक फरार हो चुके थे.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की, लेकिन बाइक सवार युवकों ने हेलमेट व मास्क पहन रखा था. वहीं महिला की शिकायत दर्ज की ली गई है और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.



यह भी पढ़ें- बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दुकानदार से लूटे सवा लाख रुपये
यह भी देखें- ट्रैवल कंपनी में लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज