लाइव टीवी

दादरी के बाजार में धनतेरस पर उमड़ी लोगों की भीड़
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 5, 2018, 5:32 PM IST
दादरी के बाजार में धनतेरस पर उमड़ी लोगों की भीड़
दादरी के बाजार में लोगों की भीड़

दीवाली के त्यौहार के पहले दिन धनतेरस पर पुलिस प्रशासन ने शहर और उसके आसपास के इलाकों में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं

  • Share this:
धनतेरस पर्व को लेकर सोमवार को दादरी के बाजारों में बाजार में रेलम पेल की स्थिति बनी रही. हर दुकान में ग्राहकों की जबरदस्त भीड़ देखी गई. आज पूरे जिले में 5 करोड़ से अधिक का कारोबार होने की संभावना है.

सुबह से ही बर्तन, जेवरात, शोरूम आदि में ग्राहकों की भीड़ लगी रही. बाइक के शोरूम में ज्यादातर युवाओं की भीड़ थी. इसके अलावा ज्वेलरी दुकान में महिलाओं की भीड़ देखी गई. धनतेरस पर्व को लेकर बर्तन दुकानों सहित अन्य दुकानों में ग्राहकों की भीड़ जबरदस्त रही.

कुम्हार कर रहे पुकार, मेरी मेहनत ख़रीदो लोगों, मेरे घर भी दीवाली है...

दीवाली के त्यौहार के पहले दिन धनतेरस पर पुलिस प्रशासन ने शहर और उसके आसपास के इलाकों में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं. प्रशासन द्वारा दादरी शहर के सभी क्षेत्रों में सुरक्षा के मद्देनजर पुख्त इंतजाम किए हैं.



धनतरस को लेकर लगभग पूरी रात सोना चादी की दुकान के साथ पूजा सामग्री की दुकानें भी खुली रहती हैं. इसे ध्यान में रहते हुए जहां बड़े सोने चादी की दुकान में अंदर और बाहर सीसीटीवी से निगरानी की जायेगी. एसपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि दीवाली के त्यौहार को देखते हुुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पुलिस वैन के साथ सादे वर्दी में पुलिस को लगाया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2018, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर