लाइव टीवी
Elec-widget

तेज बारिश और ओलावृष्टि से रबी फसलों को नुकसान, किसान चिंतित

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 5:04 PM IST
तेज बारिश और ओलावृष्टि से रबी फसलों को नुकसान, किसान चिंतित
मौसम में आए बदलाव ने बढ़ाई किसानों की चिंता

ओलावृष्टि (Hailstorm) के कारण फसल (Crop) पूरी तरह से बर्बाद हो गई है. वहीं बारिश (Rain) के कारण शहर के नीचले इलाकों में पानी भरने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

  • Share this:
चरखी दादरी. पिछले दो दिन से मौसम (Weather) द्वारा लगातार करवट बदली जा रही थी. बुधवार को भी मौसम ने अचानक करवट बदली सुबह से चल रही बूंदाबांदी दोपहर बाद तेज बारिश (Rain) होने लगी. बारिश के साथ-साथ कई क्षेत्रों में ओलावृष्टि (Hail Storm) होने के चलते किसानों की सैंकड़ों एकड़ रबी की फसल को काफी नुकसान हुआ है.

कई इलाकों में तो ओलावृष्टि के कारण फसल पूरी तरह से बर्बाद हो गई है. वहीं बारिश के कारण शहर के नीचले इलाकों में पानी भरने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बुधवार को दिन के समय मौसम ने करवट बदली तो बूंदाबांदी चलती रही. दोपहर बाद मौसम में अचानक बदलाव आया और तेज बारिश होने लगी.

बारिश के बाद गलियों में भरा पानी


बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि

बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई. बारिश से शहर के विभिन्न भागों में जलभराव हो गया. शहर के बस स्टैंड रोड, पुराना शहर, दिल्ली रोड सहित कई इलाकों में जलभराव होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बारिश होने से गली में भारी मात्रा में पानी का जमाव हो गया. अचानक हुई बारिश से बरसाती नाले भी ओवरफ्लो हो गए. वहीं बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि के कारण रबी की फसलों में नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com