• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • 'बाला' गाने पर दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने बहनों के साथ किया डांस, Video Viral

'बाला' गाने पर दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने बहनों के साथ किया डांस, Video Viral

बहनों के साथ बबीता ने किया डांस

बहनों के साथ बबीता ने किया डांस

1 दिसंबर को शाम 4 बजे विवेक सुहाग (Vivek Suhag) 21 बारातियों के साथ गांव बलाली में पहुंचेंगे. शाम 5 बजे लगन व भोज रहेगा. इसमें गांव और रिश्तेदार (Relatives) ही मौजूद रहेंगे.

  • Share this:
चरखी दादरी. दंगल गर्ल बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने शादी (Marriage) से पहले अपनी बहनों के साथ बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म ‘हाऊसफुल-4’ के गाने बाला पर जमकर डांस किया. उनके इश डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बबीता की एक दिसंबर यानि रविवार को पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी. गांव बलाली में शादी  की तैयारियां चल रही हैं.

बता दें कि बबीता फौगाट की शादी एक दिसम्बर को चरखी दादरी के गांव बलाली में झज्जर जिले के गांव मातनहेल निवासी भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग के साथ है. शादी पूरे साधारण रीति-रिवाज और तमाम हिंदू रस्मों के साथ होगी. बबीता के गांव बलाली में शादी की तमाम रस्में शुरू हो गई हैं.

शादी में आएंगी सिर्फ 21 बाराती

हालांकि एक दिसंबर को शादी में सिर्फ 21 बाराती ही आएंगे और साधारण तरीके से शादी का कार्यक्रम रहेगा. वहीं दो दिसंबर को दोनों पक्षों की ओर से दिल्ली में सरेमनी कार्यक्रम रखा गया है. सेरेमनी में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्रियों के आलवा सीएम मनोहर लाल सहित अनेक राजनेताओं, विदेशी पहलवानों व देशी पहलवानों को निमंत्रण दिया गया है.

बिना देहज होगी शादी, देसी खाने का होगा मीनू

अर्जुन अवार्डी बबीता फोगाट के पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर पहलवान ने बताया कि बबीता की शादी साधारण व हिंदू रिती रिवाज अनुसार होगी. पहलवानों के लिए देशी घी का हलवा, सरसों का साग व खीर-चूरमा बनाया जाएगा. महाबीर ने बताया कि बबीता की शादी में आठवां फेरा शामिल करते हुए बेटी बचाने के अभियान बारे संदेश दिया जाएगा.



ये है शादी का प्रोग्राम

1 दिसंबर को शाम 4 बजे विवेक सुहाग 21 बारातियों के साथ गांव बलाली में पहुंचेंगे. शाम 5 बजे लगन व भोज रहेगा. इसमें गांव और रिश्तेदार ही मौजूद रहेंगे. 30 नवंबर को रात 8 बजे लेडीज संगीत रखा गया है. शाम 7 बजे फेरे होंगे और 8 बजे ससुराल के लिए विदा होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज