दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने कहा, अखाड़े के बाद राजनीति में विपक्षियों को पटखनी देने को हूं तैयार
Charkhi-Dadri News in Hindi

दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने कहा, अखाड़े के बाद राजनीति में विपक्षियों को पटखनी देने को हूं तैयार
दंगल गर्ल व अंतर्राष्ट्रीय महिला रेसलर बबीता फोगाट अखाड़ा के बाद अब राजनीति में अपने विरोधियों को पटखनी देने को पूरी तरह से तैयार है.

भाजपा की ओर दादरी विधानसभा से टिकट मिलने के बाद बबीता पहली बार मंगलवार को दादरी पहुंची. इस दौरान उन्होंने मंदिर में जाकर जीत का आशीर्वाद मांगा.

  • Share this:
चरखी दादरी : दंगल गर्ल व अंतर्राष्ट्रीय महिला रेसलर बबीता फोगाट (Wrestler Babita Phogat) अखाड़ा के बाद अब राजनीति में अपने विरोधियों को पटखनी देने को पूरी तरह से तैयार है. भाजपा (Bjp) की ओर दादरी विधानसभा से टिकट मिलने के बाद बबीता पहली बार मंगलवार को दादरी (Dadri Assembly Seat) पहुंची. इस दौरान उन्होंने मंदिर में जाकर जीत का आशीर्वाद मांगा. वहीं बबीता ने पार्टी नेताओं के साथ-साथ रूठों को मनाने उनके द्वार पर पहुंची. बबीता कहती हैं कि अखाड़ा के दांव पेंच की तरह राजनीति में भी दांव पेंच लगाकर जीत करते हुए जनता की सेवा करना चाहती हैं.

दादरी सीट पर 2014 के चुनाव में बीजेपी दूसरे नंबर पर रही थी

दादरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा पार्टी ने इस बार अंतर्राष्ट्रीय रेसलर बबीता फोगाट पर दांव खेला है. हालांकि 2014 के चुनाव में भाजपा की सीट से सांगवान खाप प्रधान सोमबीर सांगवान ने चुनाव लड़ा था और दूसरे स्थान पर रहे थे. भाजपा ने इस सीट पर फूल खिलाने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में बबीता फोगाट को मैदान में उतारा है.



Babita Phogat
बबीता फोगाट ने कहा कि दंगल वही है, अब अखाड़ा नया है.

मैंने देश के लिए मेडल जीते अब राजनीतिक अखाड़े में भी जीत दर्ज करूंगी: बबीता

बबीता फोगाट ने न्यूज 18 हरियाणा के संवाददाता प्रदीप साहू से विशेष बातचीत की. बबीता ने आत्मविश्वास से भरकर कहा कि वह जिस तरह से अखाड़ा के दांव पेंच सीखकर देश के लिए अनेक मेडल जीतती रही, उसी तर्ज पर वह राजनीति के दांव पेंच सीख चुकी हैं और अब राजनीति में पटखनी देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बबीता राजनीतिक परिवार के बीच पली-बढ़ी है और बचपन से ही परिवार के बीच अखाड़े के साथ-साथ राजनीति के दांव पेंच सीखे हैं.

बबीता ने दादरी में चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

बबीता फोगाट ने बुधवार को दादरी में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और प्रचार अभियान शुरू किया. बबीता फोगाट ने कहा कि दंगल वही है, अब अखाड़ा नया है. कुछ राजनीति के दांव पेंच सीखने बाकी हैं, जो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से जल्द सीख लूंगी और जीत दर्ज करके दिखाउंगी.

'मैं राजनीति में नई नहीं हूं, बचपन से सीखती आ रही हूं'

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को एक मंच मिला है जिस पर वे अपनी बात रखते हुए खिलाड़ियों के साथ-साथ जनता के हित में आवाज उठाएंगे. बबीता फोगाट ने यह भी कहा कि जो लोग उन पर राजनीति का नया खिलाड़ी बता रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि मैं राजनीति में नई नहीं हूं. मेरा परिवार राजनीति से जुड़ा रहा है. मैंने बचपन से ही राजनीति भी सीखी है.

यह भी पढ़ें:  जेल की सजा काट रहे रामपाल के समर्थन में सत्संग के आयोजन पर बवाल, आयोजक ने महिला पर उठाया हाथ

VIDEO: इस स्कूल ने बढ़ाई फीस, जमा नहीं कराने वाले बच्चों को क्लास से बाहर बैठाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading