चरखी दादरी में खड़े डंपर से बाइक टकराने से बेटी की मौत, मां घायल

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 5:40 PM IST
चरखी दादरी में खड़े डंपर से बाइक टकराने से बेटी की मौत, मां घायल
मामले की जांच करती पुलिस

भिवानी जिले के गांव लेघा निवासी पिंकी अपनी बेटी अंतिम के साथ अपने मायके गांव जेवली आई हुई थी.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले के कस्बा बाढड़़ा में जुई रोड पर गांव गोपी के पास रोड पर खड़े ओवरलोड डंपर से टकराने पर बाइक सवार बेटी की मौत हो गई, जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल को उपचार के लिए भिवानी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर कर दिया. मृतक लडक़ी का भिवानी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

भिवानी जिले के गांव लेघा निवासी पिंकी अपनी बेटी अंतिम के साथ अपने मायके गांव जेवली आई हुई थी. सुबह जब वह अपनी बेटी के साथ लेघा जा रही थी तो गोपी गांव से निकलते ही रोड पर खड़े ओवरलोड डंपर में बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें दोनों मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

घायल को वहां से गुजर रहे लोगों ने बाढड़़ा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से उन्हें भिवानी सिविल अस्पताल रेफर कर दिया. पिंकी की हालत गंभीर होने के चलते उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. सूचना मिलने पर बाढड़़ा थाना प्रभारी तेलू राम मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की.

थाना प्रभारी ने बताया कि लेघा निवासी पिंकी के अभी बयान नहीं हो पाए हैं. उसे पीजीआई भर्ती करवाया गया है. वहीं, उसकी बेटी अंतिम को भिवानी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है. महिला के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:- टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें पक्का करो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 5:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...