Home /News /haryana /

dead body of 50 year old man who went to visit the temple was found in johad hrrm

हरियाणा: मंदिर में घूमने गए 50 साल के शख्स का जोहड़ में मिला शव, सिर पर चोट के निशान

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Murder or Suicide: जांच अधिकारी जगजीत ने बताया कि गांव पांडवान में एक व्यक्ति का शव मिला है. जिसके सिर पर चोट के निशान मिलने से हत्या करना प्रतीत होता है. फिलहाल परिजन के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव पांडवान में मंदिर में घुमने गये एक पचास वर्षीय अधेड़ व्यक्ति का शव गांव के जोहड़ मिला है. सिर में चोट के निशान पाए जाने पर परिजनों ने हत्या की आंशका जताई है. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की. पुलिस ने शव को दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लेकर आई है. पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि जिले के गांव पांडवान के जोहड़ में मंदिर में घुमने गये एक पचास वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है. मृतक की शिनाख्त 50 वर्षीय विजय प्रकाश उर्फ हाथी के रूप में हुई है. पुलिस व परिजनों ने मृतक के सिर पर मिले चोट के निशान को लेकर हत्या की आंशका जताई है. मृतक 50 वर्षीय विजय प्रकाश उर्फ हाथी के बेटे अजय ने बताया कि उसके पिता की हत्या कर शव को जोड़ में डाला गया है.

फिलहाल पुलिस द्वारा शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा जा रहा है. पुलिस ने मृतक के बेटे अजय के बयान के अनुसार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है. जांच अधिकारी जगजीत ने बताया कि गांव पांडवान में एक व्यक्ति का शव मिला है. जिसके सिर पर चोट के निशान मिलने से हत्या करना प्रतीत होता है. फिलहाल परिजन के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. बाकि पोस्टमार्टम रिर्पाट आने के बाद आगे की कारवाई की जाएगी.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर