रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

शव की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई तो परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया. मृतक के परिजनों ने बताया कि रवि की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेंका है.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: September 15, 2018, 11:36 PM IST
रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप
मृतक रवि कुमार.
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: September 15, 2018, 11:36 PM IST
हरियाणा के चरखी दादरी जिले में एक युवक शव रेलवे लाइन पर पाया गया. सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल में लाया गया. बाद में शव की पहचान दादरी के घिकाड़ा रोड निवासी रवि के रूप में हुई. परिजनों का आरोप है कि रवि की हत्‍या कर उसका शव रेलवे लाइन पर फेंका गया है, जबकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

परिजनों के अनुसार रवि कुमार शुक्रवार शाम घर से किसी काम के लिए निकला था. देर रात तक भी रवि घर नहीं पहुंचा तो आसपास पता किया. शनिवार सुबह कुछ लोगों ने रेलवे लाइन पर एक युवक का शव पड़ा देखा तो रेलवे पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल भेजा.

बाद में शव की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई तो परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया. मृतक के परिजनों ने बताया कि रवि की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेंका है. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक के सिर व मुंह पर चोट के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर