• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: हाथ की नस काटी फिर फंदे पर झूल गया दिल्‍ली पुलिस का जवान, इसी साल फरवरी में हुई थी शादी

हरियाणा: हाथ की नस काटी फिर फंदे पर झूल गया दिल्‍ली पुलिस का जवान, इसी साल फरवरी में हुई थी शादी

दिल्ली पुलिस के जवान ने की आत्महत्या

दिल्ली पुलिस के जवान ने की आत्महत्या

दिल्‍ली पुलिस के जवान संकेत कुमार की बीती फरवरी माह में ही शादी (Marriage) हुई थी. घटना के वक्‍त उनकी पत्‍नी मायके गई हुई थीं.

  • Share this:
चरखी दादरी. गांव रूदड़ोल में बीती रात दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के जवान ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फंदा लगाकर जान दे दी. मृतक पुलिसकर्मी शनिवार शाम को ड्यूटी से छुट्टी लेकर अपने घर पहुंचा था. देर रात मां खाना देने गई तो बेटा फंदे पर लटका मिला. पुलिस द्वारा शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव रूदड़ोल निवासी 26 वर्षीय संकेत कुमार दिल्ली पुलिस में बतौर सिपाही तैनात थे. शनिवार शाम को ही वह अपनी ड्यूटी से छुट्टी लेकर गांव रूदड़ौल स्थित अपने घर आए थे. घर पहुंचते ही संकेत अपने घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में चले गए. देर शाम जब उनकी मां खाने के लिए बुलाने गईं तो वह अपने कमरे में फोन पर बात कर रहे थे, जिस पर उनकी मां वापस आ गई थीं.

देर रात जब उनकी मां दोबारा से उन्‍हें खाने के लिए बुलाने गईं तो उनका कमरा अंदर से बंद था. जब उनकी मां ने कमरे की खिड़की से देखा तो वह फंदे पर लटक रहे थे. इसके बाद घटना की जानकारी अन्य परिजनों को दी गई. सूचना पाकर परिजन ने किसी तरह कमरे का दरवाजा खोला तो संकेत का शव फंदे से लटका मिला.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना मिलने पर झोझू कलां थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया. बताया यह भी जा रहा है कि युवक ने फंदा लगाने से पहले अपने हाथ की नस भी काट ली थी. मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी मुकेश ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. सीन आफ क्राइम टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ.

6 माह पूर्व फरवरी में हुई थी शादी
सरकारी अस्पताल में आए परिजनों ने बताया कि संकेत कुमार की बीती फरवरी माह में ही शादी हुई थी. सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र के अनुसार घटना के समय उसकी पत्नी अपने मायके में गई हुई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज