Home /News /haryana /

चाचा-भतीजा आमने सामने: अभय के बयान पर दिग्विजय चौटाला का पलटवार, बोले- अक्टूबर 2024 में होगा इनेलो का JJP में विलय

चाचा-भतीजा आमने सामने: अभय के बयान पर दिग्विजय चौटाला का पलटवार, बोले- अक्टूबर 2024 में होगा इनेलो का JJP में विलय

अभय चौटाला के बयान पर दिग्विजय चौटाला ने ये बात कही

अभय चौटाला के बयान पर दिग्विजय चौटाला ने ये बात कही

Haryana Politics: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि एसवाईएल का विरोध करने वाले आज बादल की गोद में बैठ गए और पंजाब में उनका ही प्रचार करेंगे. जिसके जवाब में अभय चौटाला ने चरखी दादरी में कहा था कि जजपा के लोग भाजपा के रंग में रंगे गए है.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. इनेलो विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने एक दिन पहले ही चरखी दादरी में नैना चौटाला और दुष्यंत चौटाला पर शब्दों के तीखे तीर चलाए थे. इस दौरान उन्होंने जजपा के भाजपा में जल्द विलय होने का बयान दिया था. पर अब उनके भतीजे दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने पलटवार किया है. दिग्विजय ने ट्वीट किया है कि अक्टूबर 2024 में इनेलो का जजपा में विलय होगा. ऐसे में चाचा के शब्दों के तीखे तीर का जवाब भतीजे ने दिया है.

बतां दे कि अभय चौटाला इनेलो के प्रदेश में एक मात्र विधायक हैं. जबकि जजपा के दस विधायक हैं और हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन है. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने दो रोज पूर्व प्रेस वार्ता में इनेलो की एसवाईएल को अभियान ढकोसला बताया था. साथ ही अपने चाचा अभय चौटाला को जलयुद्ध की उपाधी का स्टंट बताया.

दुष्यंत ने कमेंट करते हुए कहा कि एसवाईएल का विरोध करने वाले आज बादल की गोद में बैठ गए और पंजाब में उनका ही प्रचार करेंगे. जिसके जवाब में अभय चौटाला ने चरखी दादरी में कहा कि जजपा के लोग भाजपा के रंग में रंगे गए है. जजपा पार्टी भाजपा से बिकी हुई है और जल्द ही जजपा का भाजपा में विलय होगा.

बता दें कि अभय चौटाला ने कहा था कि वो यूपी व पंजाब में प्रचार करने जाएंगे और पार्टी नेताओं की जिम्मेदारी भी प्रचार के लिए लगाई जाएगी. आज हरियाणा में इनेलो पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है. पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की साख के चलते दूसरी पार्टियों के लोग इनेलो में शामिल हो रहे हैं

Tags: Haryana news, Haryana politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर