लाइव टीवी

सत्ता पाने के लिए छटपटा रही कांग्रेस, घोषणा पत्र दिखावा: दिग्विजय चौटाला

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 6:24 PM IST
सत्ता पाने के लिए छटपटा रही कांग्रेस, घोषणा पत्र दिखावा: दिग्विजय चौटाला
दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया दिखावा

जजपा नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने अपना घोषणा पत्र सिर्फ दिखावे के लिए पेश किया है. क्योंकि कांग्रेस पार्टी सत्ता के लिए छटपटा रही है.

  • Share this:
चरखी दादरी. जजपा नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने अपना घोषणा पत्र सिर्फ दिखावे के लिए पेश किया है. क्योंकि कांग्रेस पार्टी सत्ता के लिए छटपटा रही है. 21 अक्टूबर को प्रदेश की जनता कांग्रेस को आइना दिखा देगी, वहीं 75 पार की बात करने वालों को यमुना पार भी भेज देगी.

दिग्विजय ने कहा कि हरियाणा में भाजपा पार्टी, जजपा की लहर से डरी हुई है, इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी को सबसे छोटे जिले में प्रचार करने आ रहे हैं. उनकी चुनावी रैली से जजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बता दें कि दिग्विजय चौटाला शुक्रवार को दादरी क्षेत्र के कई गांवों में जजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे.

'हरियाणा में बनने जा रही जजपा सरकार'
चौटाला ने इस दौरान गांव स्वरूपगढ़, समसपुर, मिर्च, कमोद, चरखी व छपार सहित कई गांवों में ग्रामीण सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में जजपा की सरकार बनने जा रही है. ऐसे में यहां से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली बबीता फोगाट को भाजपा ने झांसे में लाकर मैदान में उतार दिया. जब बबीता की इस क्षेत्र से जमानत जब्त होगी तो उसे एहसास होगा कि दुष्यंत के नेतृत्व में उनकी राजनीति काफी सफल होती. उन्होंने कहा कि इस समय दादरी जिले की दोनों सीटें अच्छे मार्जन से जजपा पार्टी जीत रही है.

यह भी पढ़ें:

दादरी: खेतों में उतरेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर,15 को होगी रैली


लंदन की 1 करोड़ वाली नौकरी छोड़ हरियाणा में चुनाव लड़ने उतरीं नौक्षम चौधरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 5:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...