Home /News /haryana /

हरियाणा: होटल में मिला नवविवाहिता और युवक का शव, दोनों के माथे में लगी थी गोली

हरियाणा: होटल में मिला नवविवाहिता और युवक का शव, दोनों के माथे में लगी थी गोली

झज्जर जिले के धरोली गांव निवासी प्रवीन (27) बिगोवा निवासी सोनी (23) के साथ शुक्रवार दोपहर कॉलेज रोड स्थित ब्ल्यू डायमंड होटल आया था.

झज्जर जिले के धरोली गांव निवासी प्रवीन (27) बिगोवा निवासी सोनी (23) के साथ शुक्रवार दोपहर कॉलेज रोड स्थित ब्ल्यू डायमंड होटल आया था.

Double Suicide case in charkidadari: देर रात युवती के परिजन मौके पर पहुंचे. युवती के पिता रोहताश ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की शादी गत 21 नवंबर को झुप्पा कलां में हुई थी और वह शुक्रवार को मायके से दादरी कॉलेज में फार्म भरकर आने की बात कहकर घर से निकली थी. डीएसपी बली सिंह ने भी मृतका के परिजनों से बातचीत की.

अधिक पढ़ें ...

प्रदीप साहू

चरखी दादरी. हरियाणा के दादरी के कॉलेज रोड स्थित ब्ल्यू डायमंड होटल के कमरे से शुक्रवार देर शाम होटल के कमरे में नवविवाहिता और युवक के शव मिले हैं. दोनों के माथे पर गोली लगी हुई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक ने पहले अपनी नवविवाहिता को गोली मारी और इसके बाद खुद को गोली मार ली. डीएसपी व सिटी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों के शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

घटना की सूचना मिलते ही देर रात नवविवाहिता के परिजन मौके पर पहुंच गए थे. जबकि पुलिस को युवक के परिजनों के आने का इंतजार था. एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की. कमरे से पुलिस को एक रिवॉल्वर व शराब की आधी बोतल बरामद हुई है. पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, झज्जर जिले के धरोली गांव निवासी प्रवीन (27) बिगोवा निवासी सोनी (23) के साथ शुक्रवार दोपहर कॉलेज रोड स्थित ब्ल्यू डायमंड होटल आया था. उसके साथ कृष्ण नामक एक अन्य युवक भी था. होटल संचालक ने बताया कि प्रवीन और सोनी काउंटर पर आईडी जमा करवाने के बाद अंदर कमरे में चले गए, जबकि उनका तीसरा साथी कृष्ण होटल के बाहर गाड़ी खड़ी कर अंदर बैठा रहा. शाम को कृष्ण होटल संचालक के पास आया और उसने बताया कि कमरे में गया प्रवीन फोन नहीं उठा रहा है. इसके बाद होटल संचालक और प्रवीन का साथी दूसरी मंजिल पर बने कमरे में पहुंचे और बार-बार खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजे का एक टुकड़ा तोड़कर अंदर से लगी कुंडी खोली.

कमरे की लाइट जलाते ही उड़े होश
कमरे की लाइट जलाते ही दोनों के होश फाख्ता हो गए. सोनी का शव जमीन पर जबकि प्रवीन का शव बेड पर लहूलुहान अवस्था में मिला. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने प्रवीन के एक पैर के नीचे से रिवॉल्वर बरामद की और मामले की सूचना दोनों के परिजनों को दी.

20 दिन पहले ही हुई थी शादी
देर रात युवती के परिजन मौके पर पहुंचे. युवती के पिता रोहताश ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की शादी गत 21 नवंबर को झुप्पा कलां में हुई थी और वह शुक्रवार को मायके से दादरी कॉलेज में फार्म भरकर आने की बात कहकर घर से निकली थी. डीएसपी बली सिंह ने भी मृतका के परिजनों से बातचीत की. होटल संचालक ने बताया कि उसके साथ कमरे के अंदर गया मृतक प्रवीन के साथी ने अपना नाम कृष्ण बताया. अंदर का माजरा देखने के बाद प्रवीन का साथी मौके से फरार हो गया. मौके पर चर्चा रही कि जिस रिवॉल्वर से गोली चली है, वो कृष्ण की ही थी. फिलहाल, शवों को सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाये गये हैं और जांच कर रही है.

Tags: Family suicide, Haryana news, Himachal pradesh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर