Home /News /haryana /

हरियाणा: कुएं में मिला डेढ़ माह की गर्भवती महिला का शव, दहेज हत्या का आरोप

हरियाणा: कुएं में मिला डेढ़ माह की गर्भवती महिला का शव, दहेज हत्या का आरोप

परिजनों ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

परिजनों ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Murder or Suicide: पुलिस ने बताया कि बताया कि थिलोड निवासी अनिल के बयान पर पुलिस ने मृतका के पति, सास, ससुर व जेठानी के खिलाफ धारा 304-बी, 34 और 498-ए के तहत केस दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल जाएगा और उसी अनुरुप पुलिस अगली कार्रवाई अमल में लाएगी.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले जिले के गांव मानकावास में डेढ़ माह की गर्भवती महिला (Pregnant Lady) का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित कुएं से बरामद हुआ है. मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना व हत्या करके कुएं में शव (Dead Body) फेंकने का आरोप लगाया है. सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों पर धारा 304-बी, 34 और 498-ए के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दिए बयान में भिवानी जिला के थिलोड निवासी अनिल कुमार ने बताया कि उसकी छोटी बहन ममता (23) की शादी तीन साल पहले मानकावास निवासी दीपक से हुई थी. अनिल ने बताया कि शादी के बाद से ही उसकी बहन को ससुराल पक्ष के लोग परेशान रखते थे. इसे लेकर उसकी बहन ने उसके सामने कई बार शिकायत की और हर बार उसने अपनी बहन को घर बसाने की बात कहकर समझाने का प्रयास किया.

अनिल के अनुसार उसके मौसा अनूप का उसके पास फोन आया और उन्होंने बताया कि ममता का शव घर के समीप कुएं से बरामद हुआ है. यह सूचना मिलने के बाद मायके पक्ष के लोग मानकावास पहुंचे तो उसकी बहन मृत मिली.अनिल ने पुलिस बयान में बताया कि प्रताडऩा से तंग आकर या तो उसकी बहन ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या कर शव कुएं में डाला गया है.

सदर पुलिस थाना के एसआई एवं जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि थिलोड निवासी अनिल के बयान पर पुलिस ने मृतका के पति, सास, ससुर व जेठानी के खिलाफ धारा 304-बी, 34 और 498-ए के तहत केस दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल जाएगा और उसी अनुरुप पुलिस अगली कार्रवाई अमल में लाएगी.

Tags: Dowry Murder, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर