चप्पल और झाड़ू ऐसे लोगों को प्रदेश से करेगी बाहर, जिन्होंने प्रदेश को बांटने का किया काम: दुष्यंत

दुष्यंत ने कहा कि इनेला का दिन-प्रतिदिन राजनैतिक स्तर गिरता जा रहा है वैसे ही उनकी बातों का स्तर भी गिरता जा रहा है.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 15, 2019, 3:20 PM IST
चप्पल और झाड़ू ऐसे लोगों को प्रदेश से करेगी बाहर, जिन्होंने प्रदेश को बांटने का किया काम: दुष्यंत
दुष्यंत चौटाला
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 15, 2019, 3:20 PM IST
कस्बा बाढड़़ा में नवनिर्मित जेजेपी पार्टी कार्यालय में सांसद दुष्यंत चौटाला कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए जेजेपी और आप गठबंधन को लेकर कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए यह गठबंधन किया गया है. दोनों पार्टियां मजबूती के साथ प्रदेश की 10 की 10 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने इनेलो और बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला.

दुष्यंत ने कहा कि जिस तरह के हालात आज भाजपा और कांग्रेस के है लोग उनको केवल सत्ता से बाहर करना और देखना चाहते हैं. जनता प्रदेश से भी इन दोनों पार्टियों को बाहर करना चाहती हैं और मैं तो ये जानता हूं चप्पल और झाडू मिलकर इस प्रदेश के अंदर जिन लोगों ने प्रदेश को लूटा और बांटा उनको प्रदेश से बाहर करेंगी.

पार्टी कार्यालय में मीडिया से रूबरू होते हुए दुष्यंत चौटाला ने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि  उनका दिन-प्रतिदिन राजनैतिक स्तर गिरता जा रहा है वैसे ही उनकी बातों का स्तर भी गिरता जा रहा है. एक सवाल के जवाब में उन्होंन कहा कि गठबंधन से एक मजबूती मिली प्रदेश के अंदर चाहे युवा हो चाहे जो प्रदेश की प्रगति चाहतो हो, प्रत्येक का ये विश्वास हुआ है कि एक बड़ा बदलाव आएगा. हमारा तो ये मानना है जेजेपी और आम आमदी पार्टी मिलकर प्रदेश की सभी सीटों पर मजबूती से लड़ेंगी और जीतने का काम करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2019, 3:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...