डेढ़ करोड़ की गाड़ी लेकर चलने वाले सीएम चौकीदार कैसे हो सकते हैं : दुष्यंत चौटाला

सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री व संतरी तक अपने नाम के सामने चौकीदार लिख रहे हैं. डेढ़ करोड़ की गाड़ी लेकर चलने वाले सीएम मनोहर चौकीदार कैसे हो सकते हैं.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: March 17, 2019, 6:44 PM IST
डेढ़ करोड़ की गाड़ी लेकर चलने वाले सीएम चौकीदार कैसे हो सकते हैं : दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला ( फाइल फोटो )
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: March 17, 2019, 6:44 PM IST
जेजेपी नेता व हिसार सांसद दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के चौकीदार कंपेन पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि पांच साल से देश चला रहे चौकीदारों ने धरातल पर कभी असल के चौकीदारों की सूध तक नहीं ली. देश व प्रदेश के जो हालात हैं, उससे स्पष्ट है कि ये देश के चौकीदार नहीं बल्कि ठेकेदार हैं. देश को आगे बढ़ाने की बजाए चौकीदारों ने ठेकेदारों को देश हवाले किया हुआ है. सांसद ने कहा कि हरियाणा में किसानों के साथ सरकार ज्यादती कर रही है. अब तक सरकार द्वारा किसानों की सरसों खरीद को लेकर नोटिफिकेशन तक जारी नहीं किया है. अगर सरकार होली तक नोटिफिकेशन जारी नहीं करती है तो जजपा पार्टी प्रदेश भर में बड़ा आंदोलन शुरू करेगी.

सांसद दुष्यंत चौटाला चरखी दादरी के बाढड़ा की अनाजमंडी में उमेद पातुवास के संयोजन में आयोजित जनभावना रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान वर्ष 2014 में बाढड़ा से निर्दलीय प्रत्याशी का चुनाव लडऩे वाले उमेद पातुवास समर्थकों के साथ जजपा में शामिल हुए. सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री व संतरी तक अपने नाम के सामने चौकीदार लिख रहे हैं. डेढ़ करोड़ की गाड़ी लेकर चलने वाले सीएम मनोहर चौकीदार कैसे हो सकते हैं. नाम के आगे चौकीदार लगाने वालों को चप्पल तक नहीं दी.

ये भी पढ़ें- हम सभी चौकीदार, देश-प्रदेश की मिलकर कर रहे हैं रक्षा : अनिल विज



सांसद ने कहा कि जमानत जब्त पार्टी बोलने वालों की हमने ही जींद में जमानत जब्त करवाई. लोकसभा चुनाव में कई सीटों पर ऐसी पार्टी की फिर जमानत जब्त होंगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जजपा पार्टी में क वोट और एक रूपया देकर सहयोग दें. साथ ही  डा. अजय सिंह की महेंद्रगढ़-भिवानी कर्मभूमि को जीतने के लिए मेहनत करने की बात भी कही.

ये भी देखें- PHOTOS: पद्मश्री कंवल सिंह के सोनीपत पहुंचने पर लोगों ने किया जोरदार स्वागत

चौटाला ने कहा कि सरकार ने कर्ज की किश्त नहीं दे पाने वाले किसान की फोटो अखबारों में छापने का कार्य किया. किसान पेंशन के नाम पर सरकार ने सिर्फ ढकोसला किया, किसी के खाते में 6 हजार नहीं आए. जजपा की सरकार बनते ही सभी किसानों का पहली कलम से कर्जा माफ करेंगे. जिस दिन हरियाणा में जजपा की सरकार बनेगी, हर नौकरियों में 85 प्रतिशत प्रदेश के युवाओं का हिस्सा होगा.

ये भी पढे़ें- पार्टी के किरदार के अनुसार जेजेपी को मिला 'चप्पल' चुनाव चिन्ह : अनिल विज
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...