बदलाव के लिए अच्छे लोगों के साथ गठबंधन के द्वार खुले: दुष्यंत

पूर्व सांसद ने खनन व ओवरलोडिंग को लेकर कहा कि सीएम की निगरानी में खनन माफिया सक्रिया हुआ है. अवैध खनन व ओवरलोडिंग मामले में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 10:54 AM IST
बदलाव के लिए अच्छे लोगों के साथ गठबंधन के द्वार खुले: दुष्यंत
गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 10:54 AM IST
पूर्व सांसद व जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में बदलाव की क्रांति लाने के लिए जन चौपाल कार्यक्रमों द्वारा जनता को जागरूक किया जा रहा है. प्रदेश में बदलाव के लिए विधानसभा चुनाव के दौरान अच्छे व विकास करवाने की मादा रखने वाली पार्टियों से गठबंधन के द्वार खुले रहेंगे. दूसरी पार्टियों के विधायकों को भाजपा ने अपनी पार्टी में शामिल करके पिट्ठू बना लिए. ये पिट्ठू ही विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों की जमानत रद्द करवाएंगे.

दुष्यंत चौटाला चरखी दादरी के गांव भागवी व रानीला में जन चौपाल कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया कि भाजपा अपने घमंड में है. जिस तरह प्रदेश की जनता बदलाव के लिए तैयार है उसी कड़ी में जजपा पार्टी जन चौपाल कार्यक्रमों द्वारा बदलाव की क्रांति लाने के लिए मैदान में है. जिस तरह से भाजपा अपना नारा 75 पार का लगा रही है, हालात ऐसे बन जाएंगे कि भाजपा पार्टी वापिस 4 पर आ जाएगी.

कांग्रेस की सोच एक देश बनाने की नहीं

दुष्यंत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा धारा 370 पर दिए बयान पर कहा कि कांग्रेस की सोच एक देश बनाने की नहीं रही है. जो अध्यक्ष मैदान से गायब है वह भला देशहित की क्या सोच रखेंगे. इस समय प्रदेश में कांग्रेस की हालत ऐसी पतली हो चुकी है कि आपसी मतभेद में ही उलझे हुए हैं.

कांग्रेस की हालत पतली

दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन के लिए छोटी-छोटी समस्याओं को जानकर समाधान करने पर आगे बढ़ रहे हैं, ताकि आने वाले समय में उनकी पार्टी की सरकार बनते ही धरातल पर समाधान व विकास करवाया जा सके. कांग्रेस की हालत पतली, राष्ट्रीय अध्यक्ष ही गायब है.

भाजपा पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
Loading...

पूर्व सांसद ने खनन व ओवरलोडिंग को लेकर कहा कि सीएम की निगरानी में खनन माफिया सक्रिया हुआ है. अवैध खनन व ओवरलोडिंग मामले में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है. अधिकारी पकड़े गए हैं लेकिन बड़े लोगों को बचाया जा रहा है. मंत्री से लेकर संतरी तक मिलीभगत करके प्रदेश को लूटा जा रहा है.

ये भी पढ़ें - सोनीपत में कार और ट्रक की टक्कर, 3 युवकों की मौत, एक घायल

ये भी पढ़ें - दोस्त से कहा- मेरी पत्नी को परेशान करना छोड़ दे, नहीं माना तो कर दी हत्या
First published: August 9, 2019, 10:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...