हरियाणा को जलाने वाले जनता से किस मुंह मांग रहे आशीर्वाद : दुष्यंत
Charkhi-Dadri News in Hindi

हरियाणा को जलाने वाले जनता से किस मुंह मांग रहे आशीर्वाद : दुष्यंत
जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जनता के बीच जाकर कैसा व किस मुंह से आशीर्वाद मांग रहे हैं.

  • Share this:
पूर्व सांसद व जजपा नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की जन आशीर्वाद यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जनता के बीच जाकर कैसा व किस मुंह से आशीर्वाद मांग रहे हैं. क्योंकि उन्होंने अपने पांच साल के कार्यकाल में तीन बार हरियाणा जलाकर आपसी भाईचारा खराब करवाया है. जनता अब चुनाव में हरियाणा को बर्बाद करने वालों को आशीर्वाद की बजाए वोट की चोट से जवाब देगी.

दुष्यंत चौटाला दादरी स्थित आदर्श धर्मशाला में आयोजित जजपा-बसपा गठबंधन के सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान चौटाला ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जजपा-बसपा का गठबंधन अब परिवर्तन की नींव रखेगा. उन्होंने कहा कि 75 पार सीटों की बात करने वालों के चुनाव के पास आते ही घोटालों की संख्या भी 75 पार हो जाएगी. क्योंकि सरकार की शह पर माइनिंग व ओवरलोडिंग का कई हजार करोड़ का घोटाला हुआ.

इसके अलावा किलोमीटर स्कीम, बिजली मीटर सहित अनेकों घोटाले सामने आ चुके हैं. भाजपा सरकार अपने कार्यकाल के दौरान घोटालों पर ही ध्यान रखा है. जबकि प्रदेश के विकास में कोई सरोकार नहीं रखा. भाजपा सरकार सिर्फ झूठ और जुमलों तक सीमित रह गई है. अब सीएम जनता के बीच 21 फुट की उंचाई से कैसा आशीर्वाद मांग रहे हैं.



दुष्यंत ने कहा कि खट्टर सरकार अपने पांच साल पहले की गई घोषणाओं को पूरी नहीं कर पाई, अब नई घोषणाओं का क्या असर होगा. क्योंकि झूठ व जुमलों के नाम पर भाजपा ने जनता को बेवकूफ बनाया है. अब जनता भी ऐसी सरकार की पोल खोलते हुए चुनाव में हिसाब मांगेगी. सम्मेलन में पार्टी पदाधिकारियों सहित बसपा नेताओं ने भी संबोधित किया.
ये भी पढ़ें:- नूंह में महिलाओं से छेड़छाड़ व उपद्रव के 8 आरोपी गए जेल

ये भी पढ़ें:- एक साल से डरा-धमकाकर महिला से कर रहे थे सामूहिक दुष्कर्म... 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading