विधान सभा चुनाव में BJP को उखाड़ फेंकने के लिए जनता एकजुट : दुष्यंत चौटाला

भाजपाइयों की आडियो व विडियो वायरल हो रही है जिससे इनकी कार्यशैली का पता चल जाता है. ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता एकजुट होगी और भाजपा को उखाड़ फेंकेगी.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: June 23, 2019, 4:47 PM IST
विधान सभा चुनाव में BJP को उखाड़ फेंकने के लिए जनता एकजुट : दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: June 23, 2019, 4:47 PM IST
जजपा वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने भाजपा की सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सरकार में मंत्री से लेकर संतरी तक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. भाजपाइयों की आडियो व विडियो वायरल हो रही  है जिससे इनकी कार्यशैली का पता चल जाता है. ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता एकजुट होगी और भाजपा को उखाड़ फेंकेगी. अपनी ही सरकार की कार्यशैली को लेकर मंत्री सीबीआई की मांग करते हैं तो आम जनता का क्या हाल है, ये सब जानते हैं.

दुष्यंत चौटाला चरखी दादरी में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश के खिलाड़ियों को सम्मानित नहीं करके उनका अपमान किया. इनके पास गीता महोत्सव व योग के लिए समय तो है, लेकिन खिलाड़ियों के सम्मान के लिए समय नहीं है. खट्टर सरकार ने नौकरियों में खिलाड़ियों का कोटा भी खत्म कर दिया. इससे भद्दा मजाक खिलाड़ियों से क्या होगा. दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश में हर परीक्षा में पेपर लीक होते हैं, क्योंकि सरकार ही अपने लोगों को नौकरी देने के लिए पेपर लीक करवा रही है. जजपा-आप गठबंधन को लेकर दुष्यंत ने कहा कि आला कमान जल्द ही सीटों का बंटवारा कर लेगा.

100 दिन में सरकार-

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव में 1987 की लहर बनाकर 100 दिन के प्रचार में सरकार बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है. इसलिए कार्यकर्ता स्वयं को दुष्यंत समझकर मैदान में उतरें. वहीं उन्होंने कहा कि जजपा-आप गठबंधन की सरकार बनने पर पहली कलम से महिलाओं को 55 वर्ष की आयु में पेंशन देंगे. उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में चर्चा, पर्चा व खर्चा के उद्देश्य से मैदान में उतरेगी.

ये भी पढ़ें- गोली मार कर लूट करने वाले गिरोह के दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- यौनाचार के बाद लड़के की मौत, गरीब पिता ने डंप कर दिया शव
First published: June 23, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...