हरियाणा: ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी पर भड़के बिजलीकर्मी, जताया रोष
Charkhi-Dadri News in Hindi

हरियाणा: ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी पर भड़के बिजलीकर्मी, जताया रोष
प्रदर्शन करते बिजली कर्मी

कर्मियों ने सरकार (Government) और निगम मैंनेजमेंट के समक्ष मांग उठाई कि इस फैसले (Decision) को वापस लिया जाए.

  • Share this:
चरखी दादरी. ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी (Online Transfer Policy) सहित विभिन्न मांगों को लेकर बिजली कर्मियों ने निगम कार्यालय में रोष प्रदर्शन (Protest) किया. साथ ही अल्टीमेटम दिया कि उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होंगे. बिजली यूनियन के केंद्रीय वित सचिव राजकुमार सांगवान की अगुवाई बिजली कर्मचारी निगम के कार्यकारी अभियंता कार्यालय में एकजुट हुए और धरना देते हुए रोष प्रदर्शन किया.

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि निगम की ट्रांसफर पॉलिसी पूरी तरह से कर्मचारी विरोधी है. आज जब पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है ऐसे समय में सरकार का ध्यान बीमारियों की रोकथाम के प्रति न होकर पूरे प्रदेश में संक्रमण को बढावा देने वाली तबादला नीति की तरफ है. इस समय सरकार को निगम की बेहतरी के लिए कर्मचारियों के तबादलों पर ध्यान न देकर कर्मियों की कमी से जूझ रहे महकमे में लगभग 75 हजार खाली पडे पदों को भरने की तरफ देना चाहिए, जिससे कि सभी उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा प्रदान की जा सके.

बड़े आंदोलन की चेतावनी



कर्मियों ने सरकार और निगम मैंनेजमेंट के समक्ष मांग उठाई कि इस नीति धरातल पर इसके होने वाले परिणामों को देखते हुए पुन विचार कर वापिस लिया जाए. अगर ऐसा नहीं किया गया तो प्रदेश भर के बिजलीकर्मी बड़ा आंदोलन शुरू करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज