रात को खेतों की रखवाली करने गया था किसान, ठंड की चपेट में आने से मौत

चरखी दादरी में ठंड से किसान की मौत

परिजनों ने खेतों में पहुंचकर देखा तो सुरेश मृत अवस्था में पड़ा मिला. सूचना मिलने पर सदर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव (Dead Body) को सिविल अस्पताल में पोस्मोर्टम (Postmortem) करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

  • Share this:
चरखी दादरी. पिछले कई दिनों से कड़ाके की ठंड से जहां आम जनजीवन पर काफी प्रभाव पड़ा है. वहीं गांव लोहरवाड़ा में बीती रात खेतों की रखवाली करने गए किसान की ठंड से मौत (Farmer death due to cold) हो गई. सुबह परिजन खेतों में पहुंचे तो वह मृत मिला. वहीं चिकित्सकों (Doctors) ने किसान की ठंड से मौत होने की पुष्टि की है. सदर पुलिस ने शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

बता दें कि गांव लोहरवाड़ा निवासी करीब 45 वर्षीय किसान सुरेश कुमार बीती रात अपने खेतों की रखवाली करने गया था. देर रात पड़ी कड़ाके की ठंड से बचने के लिए उसने आग जलाकर बचने का भी प्रयास किया, लेकिन ठंड के चलते उसकी मौत हो गई.

डॉक्टरों ने की ठंड से मौत की पुष्टि

सुबह परिजनों ने खेतों में पहुंचकर देखा तो सुरेश मृत अवस्था में पड़ा मिला. सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सिविल अस्पताल में पोस्मोर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस जांच अधिकारी बदलूराम ने बताया कि चिकित्सकों ने इस बात की पुष्टि की है कि किसान सुरेश की ठंड के कारण मौत हुई है. पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:- 1 जून से भिवानी के लोगों को मिलेगी 24 घंटे बिजली 

ये भी पढ़ें:- खेतों से चारा लेने गई नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.