चरखी दादरी: किसान से लूट, बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने छीने 75 हजार रुपए
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: किसान से लूट, बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने छीने 75 हजार रुपए
चरखी दादरी में किसान से लूट

किसान (Farmer) द्वारा शोर मचाया तो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को घटना से अवगत करवाया. डीएसपी राम सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2020, 10:45 AM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी शहर के परशुराम चौक के समीप दिनदहाड़े नकाबपोश दो बाइक सवार बदमाशों ने एक किसान (Farmer) से 75 हजार रुपए की नकदी छीनकर फरार हो गए. घटनास्थल से मात्र 100 मीटर की दूरी पर सिटी पुलिस थाना, एसपी निवास व सदर थाना होने के बावजूद भी बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. बाद में डीएसपी सहित पुलिस टीम नेे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन करते हुए जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव ढाणी फौगाट निवासी किसान दीवार सिंह अपनी स्कूटी पर सवार होकर पीएनबी बैंक में पैसे निकलवाने आया था. बैंक ने किसान ने 75 हजार रुपए की नकदी निकाली और अपने घर की और जाने लगा.

घटनास्थल पर पुलिस ने लगा रखा था नाका



परशुराम चौक के समीप उसने मोबाइल के दुकान के पास स्कूटी रोकी तो नकाबपोश दो बाइक सवार युवकों ने उससे पैसे से भरा बैग छिन लिया और फरार हो गए. घटनास्थल के पास ही दर्जनभर पुलिसकर्मी नाका लगाकर बैठे थे, बावजूद इसके दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.
किसान ने शोर मचाया तो पहुंची पुलिस

किसान द्वारा शोर मचाया तो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को घटना से अवगत करवाया. डीएसपी राम सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की. वहीं थाना प्रभारी तेलूराम ने बताया कि पुलिस द्वारा बैंक के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading