होम /न्यूज /हरियाणा /किसान पर खेत से पाइप चोरी का आरोप लगाकर लाठी-डंडों से पीटा, रस्सी से बांधकर पेड़ से लटकाया उल्टा

किसान पर खेत से पाइप चोरी का आरोप लगाकर लाठी-डंडों से पीटा, रस्सी से बांधकर पेड़ से लटकाया उल्टा

चरखी दादरी में हमलावरों ने किसान को मारा पीटा फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

चरखी दादरी में हमलावरों ने किसान को मारा पीटा फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

Charkhi Dadri News: गांव मकड़ाना निवासी रामनिवास ने बताया कि वह अपनी बाइक लेकर खेत पर गया था. खेत पर पहुंचा ही था कि पी ...अधिक पढ़ें

चरखी दादरी. हरियाणा के गांव मकड़ाना में खेत पर गए किसान को गांव के ही कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीटकर व रस्सी से बांधकर वीडियो उसका बना लिया. इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया (Video Viral) पर वायरल कर दिया. हमले में घायल किसान को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सदर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

" isDesktop="true" id="4225787" >

गांव मकड़ाना निवासी रामनिवास ने बताया कि वह अपनी बाइक लेकर खेत पर गया था. खेत पर पहुंचा ही था कि पीछे से गांव के ही 6 से 7 लोग वहां लाठी- डंडे लेकर आए और हमला कर दिया. हमलावरों ने कहा कि तूने हमारे पाइप चोरी किए हैं, तुझे जान से मार देंगे. इसके बाद हमलावरों ने उसे रस्सी से बांधकर पेड़ पर उल्टा लटका दिया. रामनिवास के खेत से 16 पाइप उठाकर अपने ट्रैक्टर ट्रॉली में डाल लिए और रामनिवास को भी पीटकर अपनी ट्रॉली में डाल लिया.

घटनाक्रम की वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर किया वायरल
इस दौरान हमलावरों ने उसकी वीडियो भी बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मारपीट के दौरान घायल किसान को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. किसान ने बताया कि उस पर चारी का झूठा आरोप लगाया गया. उसके हाथ-पैर बांधकर गांव के मुख्य चौक पर लाकर विडियो सोशल मीडिया पर डालकर उसकी बेइज्जती की है. ऐसे में वह कुछ भी कर सकता है. वहीं इस संबंध में डीएसपी राम सिंह बिश्नोई ने कैमरे के सामने आने से मना करते हुए कहा कि पुलिस जांच कर रही है.

Tags: Charkhi Dadri, Charkhi dadri news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें