CM खट्टर के प्रोग्राम में पहुंची बबीता फोगाट, किसानों ने किया विरोध, बैकडोर से लौटीं

सीएम मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम में आए नेताओं का विरोध करते किसान.

सीएम मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम में आए नेताओं का विरोध करते किसान.

फोगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार ने कहा कि खाप व किसानों ने सरकार के नेताओं का विरोध करने का फैसला किया हुआ है. आज भी वे बबीता फोगाट का विरोध कर रहे थे. उनके रोष को देखते हुए बबीता फोगाट पीछे के रास्ते से निकल गईं.

  • Share this:

चरखी दादरी. सीएम मनोहर लाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दादरी जिले को 9 करोड़ रुपये की दो नई परियोजनाओं की सौगात दी है. लघु सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में डीसी अमरजीत सिंह मान व महिला बाल विकास निगम चेयरमैन बबीता फोगाट उपस्थित रहे. इस दौरान किसानों ने फोगाट खाप की अगुवाई में आपातकालीन मीटिंग करते हुए काले झंडों के साथ रोष प्रदर्शन किया. इस दौरान लघु सचिवालय परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा. किसानों के विरोध को देखते हुए बबीता फोगाट को पीछे के रास्ते से निकाला गया.

दो परियोजनाओं का लोकार्पण किया सीएम ने

जिला प्रशासन की ओर से कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे. वहीं फोगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार की अगुवाई में किसानों ने पंचायत कर कार्यक्रम में आने वाले नेताओं के विरोध का निर्णय किया. इधर, लघु सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल ने जिले की 2 नई विकास परियोजनाएं आम जनता को समर्पित कीं. इनमें लोक निर्माण विभाग के तत्वावधान में 2 करोड़ 33 लाख 77 हजार की लागत से बनी सांवड़ गांव की पीएचसी, 6 करोड़ 71 लाख 76 हजार की लागत से गांव गोपी में बनाए गए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्धघाटन किया.

प्रदर्शन करने पहुंचे किसानों को रास्ते में रोका
कार्यक्रम में महिला बाल विकास निगम की चेयरमैन बबीता फोगाट भी पहुंचीं. बबीता के पहुंचने की सूचना पर किसानों ने काले झंडों के साथ लघु सचिवालय का रुख किया. इस दौरान तैनात भारी पुलिस फोर्स ने किसानों को रास्ते में ही रोक दिया. किसानों ने लघु सचिवालय के बाहर रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी की. किसानों के रोष को देखते हुए बबीता फोगाट को दूसरे रास्ते से निकलना पड़ा. डीसी अमरजीत सिंह मान ने बताया कि सीएम ने 9 करोड़ की 2 परिजनाओं का उद्घाटन किया है. उन्होंने बताया कि शांतिपूर्ण तरीके से कार्यक्रम हुआ है. सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे.

पिछले रास्ते से लौटीं बबीता फोगाट

वहीं फोगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार ने कहा कि खाप व किसानों ने सरकार के नेताओं का विरोध करने का फैसला किया हुआ है. आज भी वे बबीता फोगाट का काले झंडों के साथ विरोध करने पहुंचे थे. उनके रोष को देखते हुए बबीता फोगाट पीछे के रास्ते से निकल गईं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज