• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • किसानों ने मंत्री-बीजेपी नेताओं को दिखाए काले झंडे, MP धर्मबीर सिंह को रोका

किसानों ने मंत्री-बीजेपी नेताओं को दिखाए काले झंडे, MP धर्मबीर सिंह को रोका

आज चरखी दादरी में किसानों ने भाजपा नेताओं और मंत्रियों को काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की.

आज चरखी दादरी में किसानों ने भाजपा नेताओं और मंत्रियों को काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की.

Farmers Protest: चरखी दादरी में किसानों ने सांसद धर्मबीर सिंह व कई अन्य नेताओं को रोकते हुए काले झंडों के साथ विरोध जताया. बाद में किसान कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हुए तो पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही रोक दिया.

  • Share this:
    प्रदीप साहू, चरखी दादरी. भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे मंत्री, सांसद व भाजपा नेताओं का किसानों ने गांव रानीला में काले झंडों के साथ विरोध जताया. इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे सांसद धर्मबीर सिंह को बीच रास्ते में रोक दिया. हालांकि पुलिस ने किसानों को समझाकर उनको निकाला. किसानों के विरोध को देखते हुए मंत्री व भाजपा नेताओं को दूसरे रास्ते से कार्यक्रम में पहुंचना पड़ा. इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा और विरोध करने जा रहे किसानों को बीच रास्ते में ही रोक दिया.

    वहां से निकल रहे सांसद धर्मबीर सिंह व कई अन्य नेताओं को रोकते हुए काले झंडों के साथ विरोध जताया. बाद में किसान कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हुए तो पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही रोक दिया. वहीं भाजपा का प्रशिक्षण शिविर में पार्टी की गतिविधियों के बारे में दिशा-निर्देश दिए गए. किसान नेता मा. महाबीर व जतिन साहू ने संयुक्त रूप से बताया कि कृषि कानूनों को लेकर भाजपा नेताओं का विरोध करने पहुंचे थे. काले झंडों के साथ विरोध भी दर्ज करवाया है. किसानों का विरोध लगातार जारी रहेगा.

    बता दें कि कृषि कानूनों को लेकर किसानों द्वारा भाजपा-जजपा नेताओं का विरोध किया गया है. भाजपा द्वारा गांव रानीला के जैन मंदिर में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था. शिविर में सहकारिता मंत्री बनवारी लाल, सांसद धर्मबीर सिंह, भाजपा प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, बबीता फौगाट, भाजपा किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र मांढी सहित कई नेताओं ने शिरकत की. जैसे ही भाजपा नेताओं के गांव रानीला में आने की सूचना मिली तो किसान नेता मा. महाबीर सिंह व सीटू नेता रणधीर कुंगड़ की अगुवाई में दर्जनों किसान कार्यक्रम स्थल के समीप एकजुट हो गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज