• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Crime in Haryana: पिता ने बेटे को गोली मारने के बाद खुद के सिर में भी मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

Crime in Haryana: पिता ने बेटे को गोली मारने के बाद खुद के सिर में भी मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

सिविल अस्पताल से चिकित्सकों ने दोनों को रोहतक पीजीआई रेफर किया

सिविल अस्पताल से चिकित्सकों ने दोनों को रोहतक पीजीआई रेफर किया

Charkhi Dadri news: पति का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान उनका बेटा बीच-बचाव करने लगा तो संजय ने गुस्से में उसके पैर में गोली मार दी. गोली चलते ही संजय की पत्नी व दूसरा बेटा बचने के लिए घर से बाहर आ गए.

  • Share this:

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में आपसी कहासुनी को लेकर सीआरपीएफ के सैनिक ने बेटे के पैर में गोली मारकर खुद के सिर में भी गोली मार ल. हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से चिकित्सकों ने दोनों को रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर कर दिया. हादसे की सूचना पर पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान भी अस्पताल में पहुंचे और चिकित्सकों से बात की.

सैनिक की हालत दयनीय बताई जा रही है. वहीं सिटी पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए जांच शुरू कर दी है. बता दें कि झज्जर जिले के गांव झासवा निवासी संजय कुमार अपने परिवार सहित दादरी शहर के एमसी कॉलोनी में रह रहा है और इस समय दिल्ली के झाड़सा क्षेत्र में में सीआरपीएफ में तैनात है. संजय कुछ दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया था.

पति-पत्नी का हुआ था झगड़ा

मंगलवार दोपहर को संजय का अपने घर पर पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े में संजय का 17 वर्षीय बेटा हैप्पी ने बीच-बचाव करना चाहा तो संजय ने पिस्टल से बेटे के पैर में गोली मारकर खुद के भी सिर में गोली मार ली. गोली लगने से पिता-पुत्रों को घायलावस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. हादसे की सूचना मिलने पर सिटी पुलिस व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान अस्पताल में पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि संजय व उसकी पत्नी का आपस में झगड़ा था. उनका बेटा जब बीच-बचाव करने आया तो संजय ने पहले उसके पैर में गोली मार दी और फिर खुद के सिर में गोली मार ली. उन्होंने बताया कि वारदात में प्रयोग की गई पिस्तौल लाइसेंसी थी या अवैध, इसकी जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज