Home /News /haryana /

हरियाणा: दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, चालकों ने ऐसे बचाई जान

हरियाणा: दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, चालकों ने ऐसे बचाई जान

चरखी दादरी में ट्रकों में लगी भीषण आग

चरखी दादरी में ट्रकों में लगी भीषण आग

Fire in Trucks: सूचना मिलते ही तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई थी. अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि दो ट्रकों की टक्कर लगने के कारण आग लगी थी. उनकी टीम ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है.

चरखी दादरी. दादरी-लोहारू रोड पर गांव अटेला कलां के समीप बीत रात दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों ट्रक में आग (Fire in Trucks) लग गई और धूं-धूं कर जलने लगे. अचानक आग लगने से दोनों ट्रकों के चालकों (Truck Drivers) ने कूदकर अपनी जान बचाई. हालांकि बाद में फायर बिग्रेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बता दें कि बीती रात लोहारू से दादरी की ओर से आ रहे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया. जिसके चलते दादरी से लोहारू की ओर जा रहे अन्य ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई. अचानक गाड़ियों में आग लगने से दोनों गाड़ियों के चालकों ने कूदकर अपनी जान बचाई.

चालकों ने कही ये बात

ट्रक चालक जयवीर ने बताया कि वह अपने ट्रक को लेकर लोहारू की ओर जा रहा था. गांव अटेला के समीप टक्कर लगने से अचानक आग लग गई. उसको पता नहीं चल पाया कि हादसे कैसे हुआ. वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही आग की लपटें तेज हो गई. चालक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी.

फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग के कारण दोनों ट्रक पूरी तरह से जल गए. फायरकर्मी ईश्वर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई थी. दो ट्रकों की टक्कर लगने के कारण आग लगी है. उनकी टीम ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया था.

Tags: Accident, Fire, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर