लाइव टीवी

पांच माह का भ्रूण झाड़ियों में फेंका, सरपंच ने कहा गांव भर में होगी पूछताछ
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: February 7, 2019, 9:05 PM IST
पांच माह का भ्रूण झाड़ियों में फेंका, सरपंच ने कहा गांव भर में होगी पूछताछ
पुलिस जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र में लगातार भ्रूण मिल रहे हैं

पॉलीथिन से नवजात शिशु का भ्रूण निकला देखा तो लोगों ने घटना की जानकारी बौंदकलां पुलिस थाने को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुड़ गई.

  • Share this:
हरियाणा के चरखी-दादरी जिले के गांव कासनी में जोहड़ किनारे झाड़ियों में गुरुवार की सुबह कुत्ते एक पॉलीथिन को फाड़ रहे थे. इसी दौरान पॉलीथिन से नवजात शिशु का भ्रूण निकला देखा तो लोगों ने घटना की जानकारी बौंदकलां पुलिस थाने को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुड़ गई. नवजात शिशु का भ्रूण मिलने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया.

चौकीदार महेंद्र सिंह ने बताया सुबह घूमने जाने वाले लोगों ने उन्हें झाड़ियों में भ्रूण के पड़े होने की सूचना दी. उसने सूचना गांव के सरपंच इन्द्रवेश सिंह को दी. सरपंच इंद्रवेश ने कहा कि उनको इस बात की कोई जानकारी नहीं है. सरपंच ने कहा कि पूरे गांव में पूछताछ की जाएगी. जिसने भी भ्रूण को फेंका है, उस तक पहुंचने में पुलिस को सहयोग करेंगे.

पुलिस जांच अधिकारी राजेन्द्र सिंह का कहना है कि फेंका गया भ्रूण करीब 4 या 5 माह का है. फिलहाल यह नहीं पता कि भ्रूण किसके द्वारा फेंका गया है. आसपास के क्षेत्रों में नवजात के भ्रूण मिलने के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. जांच टीम ने भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल भेजा.

यह भी पढ़ें - बलाली में खेल प्रोजेक्ट रद्द करने पर छलका दंगल गर्ल का दर्द, बोलीं- CM साहब करें हस्तक्षेप

यह भी पढ़ें - छत पर टहल रही नाबालिगा को दबोच 3 युवकों ने किया गैंगरेप, दी जान से मारने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2019, 8:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर