• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • विधायक बनने के बाद नैना चौटाला ने लगाया जनता दरबार, बोलीं- महिला सुरक्षा को लेकर बनाई जाएंगी योजनाएं

विधायक बनने के बाद नैना चौटाला ने लगाया जनता दरबार, बोलीं- महिला सुरक्षा को लेकर बनाई जाएंगी योजनाएं

जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने जनता दरबार लगाकर लोगों की सुनी समस्याएं.

जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने जनता दरबार लगाकर लोगों की सुनी समस्याएं.

गुरुवार को जेजेपी नेत्री (JJP Leader) व विधायक (MLA) नैना चौटाला (Naina Chautala) ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी व विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए.

  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी रेस्ट हाऊस में गुरुवार को जेजेपी नेत्री (JJP Leader) व विधायक (MLA) नैना चौटाला (Naina Chautala) ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी व विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए. साथ ही महिला सुरक्षा (Safety of women) को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री से बात कर नई योजनाएं तैयार करने की बात कही है. दिल्ली में होने वाले चुनाव मेें बीजेपी (BJP) और जेजेपी (JJP) के गठबंधन (coalition) को लेकर नैना चौटाला ने कहा कि इसका फैसला डिप्टी सीएम (Deputy CM) दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) को करना है.

बता दें कि विधायक बनने के बाद जेजेपी नेत्री नैना चौटाला ने पहली बार रेस्ट हाऊस चरखी दादरी में जनता दरबार लगाया. जनता दरबार में लोगों ने अपनी समस्याएं नैना चौटाला के सामने रखी, जिनमें से कुछ लोगों की समस्याओं का नैना चौटाला ने मौके पर ही अधिकारियों से बातचीत कर समाधान कर दिया.

जेजेपी नेत्री व विधायक नैना चौटाला ने 152 डी ग्रीन कॉरिडोर मामले में पिछले 9 माह से धरने पर बैठे किसानों को कहा कि यह मामला डिप्टी सीएम दुष्यंत के संज्ञान में है. इसे लेकर आगामी 7 दिसंबर को बैठक रखी गई है, जिसमें किसानों से बातचीत कर समाधान किया जाएगा.

सोफ्ट होकर अधिकारियों से करवाया जा सकता है काम: नैना चौटाला

जनता दरबार के दौरान नैना चौटाला ने कहा कि अधिकारियों को धमका कर काम नहीं कराया जा सकता है. विभागीय अधिकारियों के साथ सोफ्ट रहकर ही सारे काम करवाएं जा सकते हैं. वहीं नैना चौटाला ने बताया कि 11 दिसंबर को बाढड़ा के तीन गांवों को दौरा किया जाएगा. इसमें काकड़ोली हुक्मी, काकड़ोली सरदार व गोपी शामिल है. अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि शुक्रवार को तीनों गांव में बनी समस्याओं जायजा लें.

महिला सुरक्षा को लेकर तैयार की जाएगी योजनाएं 

जेजेपी नेत्री व विधायक नैना चौटाला ने हाल ही में हैदराबाद में हुई शर्मनाक घटना को लेकर कहा कि पिछले कुछ सालों में हरियाणा में भी आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं. इसके लिए सभी महिला विधायक मिलकर हरियाणा के गृह मंत्री अनील विज से मिलकर आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए नई योजना तैयार करने की बात कहेंगी.

ये भी पढ़ें:- हैदराबाद गैंगरेप मामले को लेकर झज्जर में स्कूली छात्राओं का प्रदर्शन

ये भी पढ़ें:- हिसार में दो बहनों को युवक ने बेरहमी से पीटा, Video Viral

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज