Home /News /haryana /

फेसबुक पर दोस्ती कर नौकरी का दिया झांसा, सोनीपत से दादरी बुलाकर किया दुष्कर्म

फेसबुक पर दोस्ती कर नौकरी का दिया झांसा, सोनीपत से दादरी बुलाकर किया दुष्कर्म

सोनीपत से युवती को दादरी बुलाकर आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोनीपत से युवती को दादरी बुलाकर आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फेसबुक (Facebook) पर युवती से दोस्ती की और उसे नौकरी (Job) का झांसा दिया. युवती को सोनीपत से दादरी बुलाया और एक कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) को अंजाम दिया.

चरखी दादरी. फेसबुक (Facebook) पर युवती से दोस्ती की और उसे नौकरी (Job) का झांसा दिया. युवती को सोनीपत से दादरी शहर बुलाया और एक कमरे पर उसे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) को अंजाम दिया. आरोपितों ने युवती को दादरी बस स्टैंड पर छोड़ दिया और फरार हो गए. युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. गौरतलब है कि बीते शुक्रवार की शाम को सोनीपत निवासी युवती ने दादरी के युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है.

युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपी युवक ने मांगी थी परिवार की पूरी डिटेल

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह एचएसएससी की कोचिंग लेती है. कुछ दिन पहले दादरी निवासी एक युवक के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्ती हो गई. उसके बाद दोनों की बातें फोन पर होने लगी. युवती ने बताया कि उक्त युवक ने उसको नौकरी लगवाने का झांसा देकर परिवार की पूरी डिटेल मांगी. उसके बाद उसे मिलने के लिए दादरी बुलाया जहां युवक अपने दोस्त के साथ बस स्टैंड पर गाड़ी में उससे मिला. उसके बाद युवक और उसका दोस्त गाड़ी में उसे बिठाकर कॉलेज रोड स्थित एक मकान में ले गए. दोनों को मकान पर छोड़कर युवक का दोस्त वहां से चला गया, जिसके बाद उक्त युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले में अभी तक कोई नहीं हुआ गिरफ्तार

दादरी के डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:  पार्टी के दौरान युवती की संदिग्ध मौत, युवक-युवतियों से पुलिस कर रही पूछताछ

पानीपत से फर्जी ASI और IG का पीए गिरफ्तार, Jobs लगाने के नाम करता था ठगी

Tags: Charkhi Dadri, Facebook, Haryana news, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर