लाइव टीवी

फेसबुक पर दोस्ती कर नौकरी का दिया झांसा, सोनीपत से दादरी बुलाकर किया दुष्कर्म

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 23, 2019, 4:47 PM IST
फेसबुक पर दोस्ती कर नौकरी का दिया झांसा, सोनीपत से दादरी बुलाकर किया दुष्कर्म
सोनीपत से युवती को दादरी बुलाकर आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फेसबुक (Facebook) पर युवती से दोस्ती की और उसे नौकरी (Job) का झांसा दिया. युवती को सोनीपत से दादरी बुलाया और एक कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) को अंजाम दिया.

  • Share this:
चरखी दादरी. फेसबुक (Facebook) पर युवती से दोस्ती की और उसे नौकरी (Job) का झांसा दिया. युवती को सोनीपत से दादरी शहर बुलाया और एक कमरे पर उसे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) को अंजाम दिया. आरोपितों ने युवती को दादरी बस स्टैंड पर छोड़ दिया और फरार हो गए. युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. गौरतलब है कि बीते शुक्रवार की शाम को सोनीपत निवासी युवती ने दादरी के युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है.

युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपी युवक ने मांगी थी परिवार की पूरी डिटेल

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह एचएसएससी की कोचिंग लेती है. कुछ दिन पहले दादरी निवासी एक युवक के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्ती हो गई. उसके बाद दोनों की बातें फोन पर होने लगी. युवती ने बताया कि उक्त युवक ने उसको नौकरी लगवाने का झांसा देकर परिवार की पूरी डिटेल मांगी. उसके बाद उसे मिलने के लिए दादरी बुलाया जहां युवक अपने दोस्त के साथ बस स्टैंड पर गाड़ी में उससे मिला. उसके बाद युवक और उसका दोस्त गाड़ी में उसे बिठाकर कॉलेज रोड स्थित एक मकान में ले गए. दोनों को मकान पर छोड़कर युवक का दोस्त वहां से चला गया, जिसके बाद उक्त युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले में अभी तक कोई नहीं हुआ गिरफ्तार

दादरी के डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:  पार्टी के दौरान युवती की संदिग्ध मौत, युवक-युवतियों से पुलिस कर रही पूछताछ

पानीपत से फर्जी ASI और IG का पीए गिरफ्तार, Jobs लगाने के नाम करता था ठगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 4:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...