हरियाणा: दरिंदगी की हदें पार, हाथ-पैर बांधकर प्रवासी महिला से गैंगरेप
Charkhi-Dadri News in Hindi

हरियाणा: दरिंदगी की हदें पार, हाथ-पैर बांधकर प्रवासी महिला से गैंगरेप
चरखी दादरी में प्रवासी महिला से गैंगरेप

प्रवासी महिला (Migrant Lady) अपने दो बच्चों के साथ दादरी शहर की एक कॉलोनी में किराए के कमरे में रहती है. 12 जुलाई की रात दो युवकों ने घर में घुसकर छत पर सो रही महिला के हाथ-पैर बांधकर जबरन दुष्कर्म (Rape) किया.

  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी शहर की एक कॉलोनी में प्रवासी महिला के साथ दरिंदगी की हदें पार करते हुए सामुहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. दो युवकों द्वारा घर की छत पर सो रही महिला के हाथ-पैर बांधकर कमरे में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया गया. महिला को शराब (Alcohol) भी पिलाई गई. युवकों द्वारा पीडि़ता को प्राइवेट पार्ट में बियर की बोतल डालने व परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

मामला 12 जुलाई की रात का है. महिला की जब तबीयत बिगड़ने लगी, तब उसने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सिटी पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. बता दें कि प्रवासी महिला अपने दो बच्चों के साथ दादरी शहर की एक कॉलोनी में किराए के कमरे में रहती है. पीड़िता ने बताया 12 जुलाई की रात को दीवार फांदकर दो युवक घर में घुस आए और उसके हाथ-पैर बांधकर जबरन दुष्कर्म किया

मायके फोन कर परिजनों को बुलाया



पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने मायके दी तो उन्होंने दादरी पहुंचकर चिकित्सक को दिखाया. लेकिन पीड़िता की हालत जब और खराब होने लगी तब उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज किए.
पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया

जांच अधिकारी सुनीता ने बताया कि महिला के अस्पताल में एडमिट होने की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज किए. पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए मामले में रावलधी गांव के निवासी दो युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा पीडि़ता का मेडिकल करवाया गया और आगामी जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज