Charkhi Dadri News: खेतों में लगी आग, सड़क किनारे रखे लाखों रुपए के सरकारी पाइप जलकर राख

खेत में लगी आग

Fire in Charkhi Dadri: चरखी दादरी में गेहूं के खेतों में पराली जलाने से सिंचाई विभाग के पानी के पाइप जलकर राख हो गए. तेज आंधी के चलते कई एकड़ खेतों में फैली आग. पुलिस कर रही मामले की जांच.

  • Share this:
चरखी दादरी. किसान खेतों में पराली जलाने से नहीं रुक रहे हैं. गांव लोहरवाड़ा व झिंझर के खेतों में गेहूं की पराली में लगाई गई आग से दर्जनों एकड़ गेहूं की पराल के साथ-साथ पानी निकासी के लिए डाले गए पानी के पाइप जलकर राख हो गए. हालांकि बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और जांच शुरू कर दी है.

रविवार दोपहर गांव लोहरवाड़ के पास किसी किसान ने गेहूं की पराली में आग लगा दी. तेज आंधी के चलते आग फैल गई और आसपास दर्जनों एकड़ में गेहूं की पराली जल गई. इसी दौरान खेतों के पास सिंचाई विभाग के पाइप जल गए. खेतों में आग लगने की सूचना पर सैंकड़ों किसान मौके की ओर भागे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया. आग लगातार बढ़ने पर किसानों की सूचना पर फायर ब्रिग्रेड की गई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

सड़क किनारे रखे हुए थे पाइप
फायरमैन ने आशीष कुमार ने बताया कि गांव लोहरवाड़ा के खेतों में आग लगने से गेहूं की पराली व पानी के पाइप जल गए. पानी पाइपों की कीमत लाखों रुपए बताई गई है. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया गया. आग इतनी भयंकर थी कि दादरी व भिवानी की चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.