Home /News /haryana /

बबीता फोगाट को टिकट मिलने से सांगवान खाप के प्रधान नाराज, BJP को कह सकते हैं अलविदा

बबीता फोगाट को टिकट मिलने से सांगवान खाप के प्रधान नाराज, BJP को कह सकते हैं अलविदा

बबीता फोगाट को टिकट मिलने से सांगवान खाप के प्रधान नाराज

बबीता फोगाट को टिकट मिलने से सांगवान खाप के प्रधान नाराज

सोमबीर सांगवान ने कहा कि उन्होंने पिछले 30 वर्षों से समाजसेवा की है और भाजपा में पार्टी से 2014 का चुनाव लड़ते हुए करीब 42 हजार वोट लिए हैं जबकि बबीता को राजनीति में उतारकर क्षेत्र के लोगों के साथ अन्याय किया है.

चरखी दादरी. भाजपा (BJP) प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और 2014 में भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ऩे वाले सांगवान खाप (Sangwan Khap) के प्रधान सोमबीर सांगवान (Sombir Sangwan) भाजपा पार्टी का अलविदा कह सकते हैं. दादरी विधानसभा (Dadri Assembly) से अंतर्राष्ट्रीय रेसलर बबीता फोगाट को प्रत्याशी घोषित करने के बाद सोमबीर सांगवान द्वारा कार्यकर्ताओं संग चर्चा करते हुए निर्णय लिया है.

सोमवार को भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद सोमबीर सांगवान ने अपने दादरी स्थित कार्यालय में समर्थकों की बैठक ली. इस दौरान बबीता फौगाट को दादरी से प्रत्याशी घोषित करने पर कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया. सोमबीर सांगवान ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने बबीता फोगाट को प्रत्याशी बनाकर सांगवान खाप के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को भी निराश किया है.

बबीता को उतार क्षेत्र के लोगों के साथ किया अन्याय

सांगवान ने कहा कि उन्होंने पिछले 30 वर्षों से समाजसेवा की है और भाजपा में पार्टी से 2014 का चुनाव लड़ते हुए करीब 42 हजार वोट लिए हैं जबकि बबीता को राजनीति में उतारकर क्षेत्र के लोगों के साथ अन्याय किया है. ऐसे में उन्होंने एक अक्टूबर को कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई है. कार्यकर्ताओं से सलाह मशविरा करने के बाद ही निर्णय लेंगे कि पार्टी छोड़ें या फिर राजनीति. उन्होंने यह भी कहा कि अगर कार्यकर्ता किसी पार्टी से चुनाव लडऩे के लिए कहें या फिर निर्दलीय तो वे जरूर चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP ने दिया दो मुस्लिमों को टिकट, इनेलो छोड़कर आए थे

ये भी पढ़ें - कल 10 बजे नामांकन दाखिल करेंगे मनोहर लाल खट्टर, योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर