JJP विधायक नैना चौटाला से नाराज कई कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी, AAP में हुए शामिल

विधायक से नाराज जजपा कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी, आप का दामन थामा

विधायक से नाराज जजपा कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी, आप का दामन थामा

बाढड़ा हलके के गांव जेवली में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जजपा से नाता तोड़ लिया. उन्होंने जजपा छोडक़र आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. इस दौरान उन्होंने विधायक नैना चौटाला पर कोई भी विकास कार्य नहीं करवाने का आरोप लगाया.

  • Share this:
चरखी दादरी. चरखी दादरी ( Charkhi Dadri) जिले के बाढड़ा हलके के गांव जेवली में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जजपा (JJP) से नाता तोड़ लिया. उन्होंने जजपा छोडक़र आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. इस दौरान उन्होंने विधायक नैना चौटाला पर कोई भी विकास कार्य नहीं करवाने का आरोप लगाया. आप (AAP) हल्का अध्यक्ष राकेश चांदवास ने सभी कार्यकत्र्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलवाई. इसके साथ ही सभी को मान सम्मान देने का भी आश्वासन दिया.

गांव जेवली में रविवार को जजपा कार्यकर्ता राजकरण, बलबीर सिंह, रणधीर, जगदीश, संजय,  राजवीर, धर्मवीर,  सतीश,  पवन,  सुनील कुमार,  अमित, मनजीत,  योगेश, मनकोर,  सुनीता सहित दर्जनों कार्यकत्र्ताओं ने जजपा पार्टी को अलविदा कर दिया. इसके साथ ही जजपा से खफा कई कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. हलकाध्यक्ष राकेश चांदवास ने कहा है कि आम आदमी पार्टी का कुनबा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. क्षेत्र की जनता आम आदमी पार्टी पर पूरा भरोसा करती है. जजपा छोडऩे वाले कार्यकर्ताओं ने विधायक नैना चौटाला पर हलके में विकास नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वह जजपा में रहकर परेशान थे, इसलिए आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं.

आप हलकाध्यक्ष राकेश चांदवास ने कहा कि पार्टी छोडऩे वालों ने आरोप लगाया है कि जजपा विधायक नैना चौटाला विधायक बनने के बाद से ही हलके से गायब हैं. ऐसे में उनके समक्ष कई परशानियां आ रही हैं. इसलिए गांव के दो दर्जन से ज्यादा जजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोडक़र आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. भविष्य में अन्य लोग भी आप पार्टी ज्वाइन करेंगें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज